Homeहरियाणायमुनानगरविकास कार्यों में ढील नहीं होगी बर्दाश्त, लापरवाही करने वालों पर कार्रवाई

विकास कार्यों में ढील नहीं होगी बर्दाश्त, लापरवाही करने वालों पर कार्रवाई

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

  • मेयर व विधायक ने अधिकारियों की बैठक लेकर सिविल कार्यों पर की चर्चा

लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जायेगा

ट्विनसिटी में किए जा रहे करोड़ों रुपये के विकास कार्यों को लेकर विधायक घनश्याम दास अरोड़ा व मेयर मदन चौहान ने निगम अधिकारियों की बैठक ली। बैठक के दौरान शहर में किए जा रहे सड़कों, गलियों, नालियों, भवनों व अन्य सिविल कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान विधायक व मेयर ने कहा कि विकास कार्यों में ढील बर्दाश्त नहीं की जाएगी। विकास कार्यों में यदि कोई अधिकारी ढील बरतता है तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। इसलिए प्रत्येक अधिकारी अपने क्षेत्राधिकार में आने वाले हर कार्य का निर्धारित समय पर निपटाए। किसी भी कार्य में कोई भी लापरवाही न बरते। जनता के हित में निर्धारित समय पर काम का निपटाकर उन्हें इसकी सौगात दें।

वार्ड में बिना भेदभाव विकास का कार्य करें

बैठक में विधायक अरोड़ा व मेयर चौहान ने अधिकारियों से शहर में किए जा रहे सिविल कार्यों की अपडेट ली। जिन कार्यों में कोई रुकावट आ रही है, उनकी जानकारी ली और उन्हें दूर कर विकास कार्यों का निपटान करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने छुट्टी वाले दिन व छुट्टी के बाद निर्माणाधीन कार्यों की देखरेख करने के बारे में पूछा। उन्होंने निगम अधिकारियों को छुट्टी के दिन भी चल रहे विकास कार्यों की देखरेख कराने के निर्देश दिए। ताकि कोई भी कार्य गलत तरीके से न हो। सभी कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। विधायक घनश्याम दास अरोड़ा व मेयर मदन चौहान ने कहा कि निगम के हर वार्ड में सुंदर सड़कें, गलियां, पानी की निकासी के लिए नाले व नालियां, सीवरेज व्यवस्था अच्छी हो, इसके लिए सरकार गंभीरता से काम कर रही है। करोड़ों रुपये शहर के विकास पर खर्च किए जा रहे है। अधिकारियों को भी गंभीरता से काम करना होगा। मेयर मदन चौहान ने कहा कि नगर निगम द्वारा हर वार्ड में बिना भेदभाव विकास कार्य कराए जा रहे हैं।

शहरवासी भी अपना सहयोग दें

शहरवासी भी आगे आगे अपने वार्ड में विकास कार्य करवाएं। अतिरिक्त निगमायुक्त धीरज कुमार ने विधायक व मेयर को आश्वासन दिलाया कि निगम क्षेत्र में किए जा रहे हर विकास कार्य को निर्धारित समय पर निपटाया जाएगा। शहर के विकास के लिए निगम अधिकारी गंभीरता से काम कर रहे है। शहरवासियों को अच्छी सुविधाएं देने के लिए निगम प्रयासरत है। शहर को सुंदर व बेहतर बनाने में शहरवासी भी अपना सहयोग दें। मौके पर उप निगमायुक्त अशोक कुमार, एसई हेमंत कुमार, एक्सईएन रवि ओबरॉय, एक्सईएन मंदीप कुमार, एमई मुनेश्वर भारद्वाज, एमई लखमी चंद व सीएसआई सुरेंद्र चोपड़ा आदि अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : तमन्ना भाटिया और रितेश देशमुख की ‘प्लान ए प्लान बी’ ट्रेलर आउट

ये भी पढ़ें : ऑल इंडिया ट्रेड टेस्ट में राजकीय आईटीआई पानीपत के छात्र रहे अव्वल स्थानों पर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular