Homeमनोरंजनतमन्ना भाटिया और रितेश देशमुख की 'प्लान ए प्लान बी' ट्रेलर आउट

तमन्ना भाटिया और रितेश देशमुख की ‘प्लान ए प्लान बी’ ट्रेलर आउट

आज समाज डिजिटल, Entertainment News :

रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया स्टारर रोमांटिक-कॉमेडी ‘प्लान ए प्लान बी’ में पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं। नेटफ्लिक्स फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया। शशांक घोष द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में, तमन्ना एक मैचमेकर की भूमिका निभा रही हैं, जबकि रितेश एक वकील के रूप में दिखाई देंगे जो पारिवारिक कानून में माहिर हैं।

प्लान ए प्लान बी ट्रेलर आउट

ट्रेलर की शुरुआत रितेश की कोस्टी से तमन्ना की निराली से एक अनोखे बिजनेस प्रपोजल के साथ होती है। वह तलाक की योजना बनाना चाहता है, और उससे जुड़ने के लिए कहता है। “प्लान ए आप लोगों की शादी करवाते हैं। प्लान बी, उनके तलाक के मामले को संभालता है। प्लान ए प्लान बी 30 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, रितेश ने फिल्म में एक सनकी फैमिली लॉयर की भूमिका निभाई है, जो तलाक करवाने में एक्सपर्ट है।

एक दृश्य में, रितेश देशमुख को अदालत में यह कहते हुए सुना जाता है, “शादी एक सजा है, योर ऑनर।” इसके विपरीत, तमन्ना सिंगल है, भले ही वह एक मैचमेकर हैं। एक दृश्य में, एक ग्राहक को उसे ‘मनोवैज्ञानिक-सह-विवाह-परामर्शदाता’ कहते हुए सुना जाता है। तमन्ना एक दृश्य में एक अन्य क्लाइंट से कहती हैं, “प्यार, शादी और रिश्ते जीवन भर चलते हैं।” तमन्ना रितेश को ‘घमंडी’ लगती हैं। वह उसे ‘सर दर्द’ कहता है। कुल मिलाकर ट्रेलर में दोनों की नोक-झोंक को दिखाया गया है।

तमन्ना ने शेयर किया अपना अनुभव

तमन्ना ने कहा कि फिल्म में एक मैचमेकर के रूप में काम करना उनके लिए एक ‘यादगार जर्नी’ रही है। उन्होंने कहा, “यह फिल्म एक मजेदार सफर रहा है। चाहे वह नेटफ्लिक्स, पूरी कास्ट के साथ काम कर रही हो, या शशांक सर द्वारा निर्देशित की जा रही हो, प्लान ए प्लान बी एक यादगार यात्रा रही है। ये फिल्म हर किसी को पसंद आएगी। दर्शकों का प्रकार और मैं नेटफ्लिक्स पर इसके लॉन्च का इंतजार नहीं कर सकती। ”

कॉमेडी फिल्म के लिए रितेश का सॉफ्ट कॉर्नर

वहीं, रितेश ने प्लान ए प्लान बी में बहुत सारे ‘ट्विस्ट’ का वादा किया, और कहा, “कॉमेडी शैली के लिए मेरा हमेशा एक सॉफ्ट कॉर्नर रहा है और प्लान ए प्लान बी मेरे लिए एक और यादगार अनुभव था।। एक ऐसी टीम के साथ काम करना महत्वपूर्ण है जो इस शैली को एक ट्विस्ट के साथ पेश करे और इसे दर्शकों के लिए तरोताजा कर दे और प्लान ए प्लान बी निश्चित रूप से मेरे लिए ऐसा ही एक प्रोजेक्ट रहा है। हमने इस फिल्म को बहुत प्यार से बनाया है और हम दुनिया भर के नेटफ्लिक्स दर्शकों के साथ इसका आनंद लेने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।” बता दें कि फिल्म में रितेश और तमन्ना के अलावा पूनम ढिल्लों और कुशा कपिला भी हैं।

ये भी पढ़ें : धर्मबीर बत्रा बने आईबी कॉलेज और आईबी पब्लिक स्कूल के प्रधान

ये भी पढ़ें :  ऑल इंडिया ट्रेड टेस्ट में राजकीय आईटीआई पानीपत के छात्र रहे अव्वल स्थानों पर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular