Homeहरियाणायमुनानगर11 लाख किलोमीटर यात्रा करेगी मां लक्ष्मी की रथ यात्रा: मित्तल Rath...

11 लाख किलोमीटर यात्रा करेगी मां लक्ष्मी की रथ यात्रा: मित्तल Rath Yatra of Maa Lakshmi

Rath Yatra of Maa Lakshmi

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:
Rath Yatra of Maa Lakshmi : अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की बैठक सरपंच प्रवीण अग्रवाल के प्रताप नगर स्थित कार्यालय में आशीष मित्तल जिला अध्यक्ष अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की अध्यक्षता में 20  मार्च  दिन रविवार को हुई। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के जिला अध्यक्ष आशीष मित्तल ने कहा कि अग्रोहा से निकली माता लक्ष्मी जी की रथयात्रा देश के कोने-कोने तक जाएंगी, जो कि देश भर के अग्रवाल बंधुओं को जोड़ने का काम करेगी।

Also Read : कुल बजट का 16 प्रतिशत, 8 हजार 412 करोड़ शिक्षा पर होंगे खर्च

ऐसी दुनिया की पहली यात्रा

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश सचिव पंकज मित्तल ने कहा कि दुनिया की ऐसी पहली यात्रा होगी जो हर गांव कस्बे नगर शहरों तक जाएगी और  लगभग 11 लाख किलोमीटर का सफर तय करेगी उन्होंने बताया कि यात्रा का मुख्य उद्देश्य शक्तिपीठ में निमार्णाधीन मां कुलदेवी महालक्ष्मी एवं अष्टमहालक्ष्मी  के मंदिर से एक करोड अग्रवाल परिवारों को जोड़ना है अग्रवाल समाज को संगठित करके समाज की एकता का संदेश देना है । विश्व शांति और  मानव मात्र के कल्याण का महाराजा अग्रसेन जी का  संदेश जन-जन तक पहुंचाना है।

रथयात्रा के स्वागत की रूपरेखा बनाई

इस अवसर पर अग्रवाल सम्मेलन के संरक्षक पवन गुप्ता के मार्गदर्शन में समस्त समाज को एकत्रित कर रथयात्रा का भव्य स्वागत करने की रूपरेखा तैयार करने पर विचार किया गया। इस अवसर पर मोहित गर्ग (जिला महासचिव युवा अग्रवाल सम्मेलन) ने सभी अग्रबंधुओ से रथयात्रा में परिवार सहित  सम्मिलित होकर माता लक्ष्मी जी का आशीर्वाद प्राप्त करने की अपील की । इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष सुरभि गुप्ता, गौसेवा आयोग के सद्स्य गौरव गुप्ता, सरपंच प्रवीण अग्रवाल, आशीष मित्तल, पंकज मित्तल, श्रीकांत मंगला, नवनीत गोयल, पवन गुप्ता, विनोद नंबरदार, अनुज गर्ग, अनुज अग्रवाल, आदेश गोयल, शशांक गुप्ता, राकेश जिन्दल और राकेश गुप्ता उपस्थित रहे।

Rath Yatra of Maa Lakshmi

Also Read : अंबाला में 3 हैंड ग्रेनेड बरामद 3 Hand Grenades Found In Ambala

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular