Homeहरियाणाअंबालाअंबाला में 3 हैंड ग्रेनेड बरामद 3 Hand Grenades Found In Ambala

अंबाला में 3 हैंड ग्रेनेड बरामद 3 Hand Grenades Found In Ambala

3 Hand Grenades Found In Ambala

आज समाज डिजिटल, अंबाला:
3 Hand Grenades Found In Ambala : चंडीगढ़ रोड स्थित गांव सद्दोपुर में जंगलों से तीन हैंड गे्रनेड, रिमोट और आईईडी मिले हैं। इन पर सबसे पहले नजर यहां काम कर रहे मजदूरों पर पड़ी। उन्होंने ही इसकी सूचना नजदीकी पुलिस को दी। पुलिस से सूचना पाकर बम निरोधक दस्ते ने इसे निष्क्रिय कर दिया। इस समय में दस्ते के साथ डीएसपी भी मौजूद रहे।

जंगलों में काम कर रहे थे मजदूर

अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर एमएम यूनिवर्सिटी के सामने जंगलों में कुछ मजदूर काम के सिलसिले में पहुंचे थे। उन्होंने यहां देखा कि 3 हैंड ग्रेनेड हैं जबकि इसके साथ कुछ और सामान भी है। उन्होंने किसी तरह इसकी सूूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने आकर देखा कि यह हैंड ग्रेनेड, आईईडी और रिमोट हैं। रविवार को बम निरोधक दस्ते को बुला गया। टीम ने आवश्यक बंदोबस्त करके इन्हें नष्ट कर दिया। अब जांच ये होगी कि ये हैंड ग्रेनेड, आईईडी और रिमोट यहां कैसे पहुंचे।

तोप के गोलों का जखीरा भी मिला था

अंबाला इससे पहले भी तोप का जखीरा बरामद हुआ था। अंबाला के शहजादपुर खंड के गांव मंगलौर के बेगना नदी के जंगलों में भैंस चराने वाले लोगों ने प्लास्टिक के कट्टों में पड़े सामान को देखा। उन्होंने इसकी जानकारी फारेस्ट गार्ड को दी। फोरेस्ट गार्ड विशाल मौके पर पहुंचा और उसने शहजादपुर थाने को इसकी सूचना दी।

3 Hand Grenades Found In Ambala

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular