Homeराज्यहरियाणाSC Society Will No Longer Tolerate Atrocities अब नहीं सहेगा एससी समाज...

SC Society Will No Longer Tolerate Atrocities अब नहीं सहेगा एससी समाज अत्याचार, खाप करेगी सहायता : तंवर

SC Society Will No Longer Tolerate Atrocities

 आज समाज डिजिटल , कैथल

एससी खाप चौथी की महापंचायत महर्षि वाल्मीकि समुदायिक केंद्र सिरटा रोड में संपन्न हुई। कार्यक्रम की अध्यक्षता जोन प्रभारी एसडी बौद्ध व जिला अध्यक्ष नरेश ढांडा कौल ने की। महापंचायत में समाज के हजारों व्यक्ति ने पहुंचकर अपनी भागीदारी दर्ज कराई।

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित तंवर, प्रदेश प्रभारी सूरजभन, प्रदेश अध्यक्ष संजीव तेसावर और महिला प्रदेश अध्यक्ष पुष्पा गोलपुरिया शामिल हुई।(SC Society Will No Longer Tolerate Atrocities) महापंचायत में युवा शिक्षा, युवाओं को नशे से बचाना और समाज के व्यक्ति पर नाजायज तरीके से अत्याचारों को रोकने पर चर्चा हुई।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित तंवर ने कहा की, अब एससी खाप प्रदेश में कहीं भी समाज के व्यक्ति के साथ नाजायज तरीके से हो रहे अत्याचार सहन नहीं करेगी और एससी खाप पीडि़त के साथ खड़ी होगी। समाज के लोग खाप के पदाधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि, वर्तमान समय में शिक्षा सबसे जरूरी है।

Also Read : Lic Ipo in Next Quarter मौजूदा वित्त वर्ष की आखिरी तिमाही में ही आएगा LIC का IPO , ट्वीट कर दी जानकारी

समाज के युवाओं को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढऩा चाहिए। जिला अध्यक्ष नरेश ढांडा ने अपने संबोधन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित तंवर व प्रदेश की कार्यकारिणी व कार्यक्रम में पहुंचे समाज के सभी बुजुर्गों, युवा साथियों व मातृशक्ति धन्यवाद किया। उन्होंने कहा आज मेरा समाज एकजुट हो गया है। मुझे इस बात की बहुत खुशी है। मेरा समाज हर अत्याचार का सामना एकजुट होकर करेगा और हर अत्याचार पर अंकुश लगाएगा। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जिला अध्यक्ष नरेश ढांडा कौल को कैथल जिले के साथ-साथ हरियाणा प्रदेश की कार्यकारिणी में कार्य करने की घोषणा की और युवा जिला अध्यक्ष ओमपाल ढांडा कौल को हरियाणा प्रदेश का युवा अध्यक्ष बनाने की घोषणा की। यह घोषणा सुनते ही समाज के लोगों ने तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, एससी खाप ग्रामीण स्तर पर लाइब्रेरी खोलने की पक्षधर है। उन्होंने कहा कि, अगर किसी भी स्थान पर लाइब्रेरी के लिए स्थान मिलेगा, खाप वहां पर सभी का सहयोग लेते हुए लाइब्रेरी का निर्माण करवाएगी। उन्होंने कहा कि, खाप ने निर्णय लिया है कि, समाज के जो विद्यार्थी पढऩे के इच्छुक हैं, लेकिन आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण वे आगे पढ़ नहीं पा रहे हैं, तो खाप शिक्षा के क्षेत्र में उन विद्यार्थियों को उचित प्रकार से सहायता करेगी। उन्होंने कहा कि, नशा युवाओं को गलत रास्ते पर ले कर जा रहा है। उन्होंने सभी अभिभावकों और युवाओं से अपील की है कि, वह हर प्रकार के  नशे से दूर रहें। नशा करने वाले व्यक्ति की समाज में इज्जत नहीं होती है। वह अपने परिवार का भी नुकसान करता है।

ये रहे मौजूद  (SC Society Will No Longer Tolerate Atrocities)

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष मनजीत मोखरा, प्रदेश महासचिव जय भगवान, एडवोकेट सोनिया तंवर, कैथल उपाध्यक्ष रामनिवास बामणिया, कैथल  जिला उपाध्यक्ष संजय बैद्, जिला उपाध्यक्ष सतपाल सागर, जिला प्रभारी जयदेव ,पूंडरी, जिला महासचिव सतीश दहिया, गरीबदास, सुरेंद्र बाजीगर, जिला सलाहकार सुनील दहिया संगरौली, कलायत हल्का युवा अध्यक्ष रामनिवास सिरोही सेरेना, कलायत हल्का अध्यक्ष हरपाल पिंजूपुरा, जिला अध्यक्ष युवा उपाध्यक्ष विकास संगरौली, बलजीत धानिया, रामदास खुराना, बलजीत बुक्कल, लखपत राय कलायत, राहुल चौहान व समाज के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments