HomeहरियाणाकरनालSearch Operation In Jail जेल में चलाया तलाशी अभियान

Search Operation In Jail जेल में चलाया तलाशी अभियान

Search Operation In Jail तीन टीमें बनाकर अधिकारियों ने जेल का छाना चप्पा-चप्पा, डॉग स्कवायड टीम भी रही मौजूद
प्रवीण वालिया, करनाल:
जेल की सुरक्षा और व्यवस्था चाक चोबंद रखने के लिए दिनभर चेकिंग अभियान चला। भारी संख्या में जवानों के साथ डॉग स्कवायड टीम ने भी जेल का कोना-कोना जांचा। इस दौरान जेल अधीक्षक अमित कुमार की अध्यक्षता एवं जेल उप अधीक्षक अशोक कांबोज, सहायक अधीक्षक जेल रिशीपाल, उपसहायक अधीक्षक जेल तेजराम और उपसहायक अधीक्षक जेल विनोद कुमार की निगरानी में चला और इस तलाशी और जांच अभियान में वे स्वयं उपस्थित रहे। जांच एवं तलाशी अभियान के लिए जेल के 25-25 जवानों की तीन टीमों का गठन किया गया था।

(Search Operation In Jail)

दोपहर 2 बजे से 4:30 बजे तक चले इस अभियान में जेल की व्यवस्थाओं का भी मुआयना किया गया। इस दौरान तलाशी कार्रवाई में कोई भी निशेध वस्तु नहीं मिली। जेल अधीक्षक समेत पूरी टीम ने केंटीन, गोदाम, हार्डकोर रेडजजोन बैरक, सुरक्षा सैल व जेल फेक्टरी सहित अन्य हिस्सों में भी तलाशी एवं जांच अभियान चलाया।

जेल अधीक्षक अमित कुमार ने कहा है कि इस तरह के अभियान जारी रहेंगे और इससे व्यवस्था दुरूस्त रहेगी। उन्होंने अभियान के दौरान कैदियों एवं बंदियों को आगाह किया कि यदि किसी के पास प्रतिबंधित सामग्री मिलेगी तो उनपर सख्ती बरती जाएगी और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(Search Operation In Jail)

उन्होंने कहा कि कैदियों एवं बंदियों की सुरक्षा व रहन-सहन की बेहतर व्यवस्था उपलब्ध कराई जा रही है और उनके सुधार की दिशा में कदम उठाए जा रहे हैं। जेल प्रशासन की पुरजोर कोशिश है कि यहां से जाने के बाद बंदी दोबारा अपराध में संलिप्त न हों। सुधार के लिए तरह-तरह के कार्यक्रमों का आयोजन समय-समय पर कराया जाता है।

(Search Operation In Jail)

Read Also : Juice For Healthy Eyes आंखों की रोशनी तेज करने के लिए रोजाना सेवन करें यें जूस

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments