HomeहरियाणारोहतकSister-in-law Murdered with An AX रुड़की में भाभी की कुल्हाड़ी से काटकर...

Sister-in-law Murdered with An AX रुड़की में भाभी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

आज समाज डिजिटल,रोहतक:
Sister-in-law Murdered with An AX: जिले के रुड़की गांव में घरेलू कलह के चलते देवर ने भाभी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। 21 वर्षीय अनीता यूपी के अलीगढ़ की रहने वाली थी और तीन साल पहले उसकी गांव में शादी हुई थी। उसका एक बच्चा भी है। पुलिस ने शव को पीजीआई के डेड हाउस में रखवाया है।

कई दिन से चल रहा था घर में घरेलू विवाद Sister-in-law Murdered with An AX

परिजनों के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी आईएमटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कैलाशचंद ने बताया कि हमे  सूचना मिली कि रुड़की गांव में एक विवाहिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। साथ ही फॉरेंसिक विशेषज्ञ डॉक्टर सरोज दहिया को बुलाया गया। मृतका के सिर में कुल्हाड़ी मारी गई थी। आरोप है कि कई दिन से घर में घरेलू विवाद चल रहा था।
रात को फिर झगड़ा हो गया। पता चला है कि आरोपी ने अनीता के बेटे व भतीजी को ऊपर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद नीचे आकर अनीता के सिर व गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किया और मौके से फरार हो गया| पुलिस को पता चला है कि अनीता का एक बेटा है। साथ ही वह गर्भवती भी थी। उसने अपनी बहन की 12 वर्षीय बेटी को देखभाल के लिए बुलाया हुआ था। वारदात के बाद से दोनों बच्चे काफी डरे हुए हैं।
वर्जन
घरेलू कलह के चलते देवर ने भाभी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की है। मृतका अलीगढ़ की रहने वाली है, जिसका तीन साल पहले रोहतक के रुड़की गांव में विवाह हुआ था। उसका एक बेटा भी है। मायके वालों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular