Homeराज्यपंजाबनवजोत सिद्धू ने मुख्यमंत्री मान के दिल्ली दौरे पर साधा निशाना Former...

नवजोत सिद्धू ने मुख्यमंत्री मान के दिल्ली दौरे पर साधा निशाना Former Punjab Pradesh Congress Committee Chief Navjot Singh

लुधियाना,दिनेश मौदगिल:
Former Punjab Pradesh Congress Committee Chief Navjot Singh: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर हमला बोला है। इस बार सिद्धू ने मान के दिल्ली दौरे को लेकर उन पर निशाना साधा है।

Read Also: सिख नेशनल कालेज बंगा की कॉमर्स – बिजनेस विभाग ने किया प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम का आयोजन Sikh National College

पंजाब के आर्थिक, किसानी और बिजली के मुद्दों से छुटकारा पाने के लिए पॉलिसी बनाने की जरूरत (Former Punjab Pradesh Congress Committee chief Navjot Singh)

सिद्धू ने मुख्यमंत्री मान के दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान का यह दो दिवसीय दिल्ली दौरा असली मुद्दों से हटकर दूसरे चुनावों का लाभ उठाने के लिए है । वहां फोटो खिंचवाकर दूसरे राज्यों के चुनाव के लाभ के लिए है। जिससे राज्य का पैसा बर्बाद हो रहा है। पंजाब के आर्थिक, किसानी और बिजली के मुद्दों से छुटकारा पाने के लिए पॉलिसी बनाने की जरूरत है। इन लोकल मुद्दों का हल लोकल स्तर पर ही हो सकता है। इन मुद्दों का हल तभी होगा अगर हम राज्य की इनकम बढ़ाएंगे।

सिद्धू ने कहा कि हम आस लगाए बैठे हैं, आप वादा करके भूल गए (Former Punjab Pradesh Congress Committee chief Navjot Singh)

इसी तरह नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। एक ट्वीट के जरिए सिद्धू ने कहा कि हम आस लगाए बैठे हैं, आप वादा करके भूल गए। उन्होंने कहा कि जो आपने चुनावों में सबके लिए मुफ्त बिजली की घोषणा की थी वह कहां है, हमारे समाज को आप वर्गों में बांट रहे हो। सिद्धू ने कहा कि पंजाब में आर्थिक तंगी के चलते हुए मुफ्त बिजली और मुहल्ला क्लीनिक के लिए पैसा कहां से आएगा, यह हमें बताया जाए। चुनावों से पहले जो केजरीवाल ने घोषणा की थी कि रेत से 20 हजार करोड़ रुपए कमाकर पंजाब की जनता की भलाई पर लगाया जाएगा इस पर सिद्धू ने केजरीवाल से सवाल किया कि रेत माफिया से आने वाला 20 हजार करोड रुपये कहां है?

पूर्व प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू (Former Punjab Pradesh Congress Committee chief Navjot Singh)

यहां जिक्र योग्य है कि पूर्व प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मुद्दों को लेकर लगातार सरकार पर निशाने साध रहे हैं। प्रधानगी पद से इस्तीफा देने के बाद वह राजनीति में ओर भी सक्रिय हो गए हैं तथा विभिन्न शहरों में जाकर पंजाब के विभिन्न मुद्दे उठा रहे हैं। खासकर किसानों के मुद्दे को लेकर वह लगातार सरकार पर हमले बोल रहे हैं।

Read Also: यूपीएससी परीक्षा के लिए अनुसूचित जाति के विद्यार्थियों हकेवि कराएगा निःशुल्क तैयारी Haryana Central University

Read Also:  श्रीमती आशा खत्री ‘लता’ का हरियाणा साहित्य अकादमी ‘विशिष्ट हिंदी सेवी पुरस्कार 2021’ हेतु चयन किये जाने पर नागरिक अभिनंदन किया गया Smt. Asha Khatri ‘Lata’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular