Homeहरियाणारोहतकभाजपा-जजपा ने कानून-व्यवस्था का दिवालिया पीटा: दीपेंद्र हुड्डा: Deependra Hooda

भाजपा-जजपा ने कानून-व्यवस्था का दिवालिया पीटा: दीपेंद्र हुड्डा: Deependra Hooda

संजीव कौशिक, रोहतक:
Deependra Hooda: सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक में दिनदहाड़े एटीएम कैश वैन गार्ड को गोली मारकर 2.6 करोड़ रुपये की डकैती की घटना पर नाराजगी के साथ चिंता भी जताई। उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे लोगों ने अपनी सुरक्षा को ही कानून-व्यवस्था मान लिया है। जबकि, हत्या, रेप, चोरी, फिरौती, लूट, डकैती आम हरियाणवी की दिनचर्या का हिस्सा बन गए हैं।

Read Also : 10वीं व 12वीं स्वयंपाठी व मुक्त विद्यालय परीक्षाओं का आयोजन होगा 4 से 9 मई तक: Organizing Open School Examinations

एनसीआरबी के आंकड़े चौकाने वाले (Deependra Hooda)

एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि भाजपा-जजपा ने कानून-व्यवस्था का दिवालिया पीट दिया है। सीएम दौरे के समय रोहतक की डकैती इसका जीता जागता उदाहरण है। उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार के समय अपराधियों में कानून का खौफ था, आज लोग अपराध और अपराधियों से खौफजदा हैं। मुख्यमंत्री ने खुद ही लट्ठ उठाने और जेल जाने से न डरने की बात कहकर अपराधियों के अन्दर से सलाखों के पीछे जाने का डर निकाल दिया। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जब जेल जाने का डर ही नहीं रहेगा तो कानून-व्यवस्था ठीक कैसे रहेगी।

हरियाणा अपराध में टाप राज्यों में शामिल (BJP-JJP)

सरकारी आंकड़े भी कह रहे हैं कि हरियाणा अपराध के मामले में टॉप के राज्यों में शामिल है। दीपेन्द्र हुड्डा ने एनसीआरबी के आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि हरियाणा किस कदर अपराध के गर्त में जा चुका है उसकी गवाही खुद सरकार के आंकड़े दे रहे हैं। हिंसक अपराध दर में हरियाणा 41.5 प्रतिशत के साथ बिहार को 41.9 पर सीधी टक्कर दे रहा है। उन्होंने कहा कि बढ़़ते अपराध का कारण प्रदेश सरकार का कुशासन और बढ़ती बेरोजगारी है। हरियाणा बेरोजगारी के मामले में लगातार पूरे देश में टॉप पर बना हुआ है। सामान्यत: देखा जाता है कि रोजगारशुदा व्यक्ति अपराध करने से डरता है। उसे इस बात का डर रहता है कि ऐसा करने से कहीं उसका रोजगार न चला जाए।

Read Also : स्वाति नैन को मिला जल शक्ति मंत्रालय का वाटर हीरो अवार्ड: Water Hero Award

Read Also : एआईयूटीयूसी राज्य कमेटी की बैठक, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को दी बधाई: AIUTUC State Committee Meeting

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular