Homeहरियाणापानीपतगीता यूनिवर्सिटी में नवाचार सेल सलाहकार कमेटी की बैठक

गीता यूनिवर्सिटी में नवाचार सेल सलाहकार कमेटी की बैठक

अनुरेखा लांबरा, पानीपत:

गीता यूनिवर्सिटी पानीपत में नवाचार और उद्यमिता डेवलपमेंट सेल सलाहकार कमेटी की बैठक हुई। इसमें छात्रो और अध्यापकों में नवाचार और उद्यमिता के विकास पर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता गीता यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर अंकुश बंसल ने की।

डेवलपमेंट सेल का गठन

इस अवसर पर गीता यूनिवर्सटी के वाइस चांसलर डॉ विकास सिंह ने बताया कि गीता यूनिवर्सिटी के छात्रो व अध्यापकों के विकास के लिए इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप डेवलपमेंट सेल का गठन किया गया है। यूनिवर्सिटी द्वारा पहली सलाहकार बोर्ड की पहली बैठक आयोजित की गई थी। जिसमे अलग-अलग यूनिवर्सिटी के अनुभव विशेषज्ञों शामिल हुए और अपने विचार सांझा किए। बैठक में यनिवर्सिटी के अध्यापकों के लिए ट्रेनिंग प्रोग्राम, छात्रों के इंड्रस्टी विजिट कराने पर चर्चा की गई। बैठक में लघु एंव सूक्ष्म उद्योग मंत्रालय भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ लेकर छात्रो व अध्यापकों में स्किल बढ़ाना पर जोर दिया गया।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर वीसी डॉ विकास सिंह, डॉ एसपी मिश्रा, डॉ जय गोधेजा, मनवीन चड्डा, महीप सिंह, पूजा कुमार, संजीव चावला, डॉ अमित गुप्ता, डॉ सुनैना, डॉ वैशाली, डॉ अश्वनी व डॉ आंनद, सौरव कुमार, रविकुमार व राघव अग्रवाल भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : कब से शुरू होंगे शारदीय नवरात्रि 2022, जानिए तिथि व पूजा विधि

ये भी पढ़ें : दूसरे दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई में बड़ा इजाफा, दुनियाभर में 160 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular