Homeमनोरंजनदूसरे दिन 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई में बड़ा इजाफा, दुनियाभर में 160 करोड़...

दूसरे दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई में बड़ा इजाफा, दुनियाभर में 160 करोड़ का आंकड़ा किया पार

आज समाज डिजिटल, Entertainment News : 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र को रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बहिष्कार का सामना करना पड़ा था। हालांकि फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसकी कमाई के आंकड़ों को देखकर लगता है कि बॉयकॉट का ब्रह्मास्त्र पर कोई असर नहीं पदूसरे दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई में बड़ा इजाफा, दुनियाभर में 160 करोड़ का आंकड़ा किया पारड़ा है। फिल्म ने पहले दिन भारत में 37 करोड़ और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ के साथ ओपनिंग की। दूसरे दिन फिल्म ने 160 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

दूसरे दिन वर्ल्डवाइड हुई इतनी कमाई

ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म की दो दिन की वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि दो दिनों में ब्रह्मास्त्र ने दुनिया भर से 160 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का दूसरे दिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन 85 करोड़ रहा, क्योंकि फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए अयान मुखर्जी ने लोगों का शुक्रिया भी अदा किया। उन्होंने लिखा, “प्यार से बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं है इस दुनिया में। वीकेंड पर सिनेमा में अपना प्यार दिखाने के लिए हमारे सभी दर्शकों का शुक्रिया।”

इंडियन बॉक्स ऑफिस की कमाई

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन ब्रह्मास्त्र की कमाई में भी उछाल आया है। फिल्म ने जहां पहले दिन करीब 37 करोड़ की कमाई की थी। तो वहीं दूसरे दिन यह आंकड़ा बढ़कर 42 करोड़ हो गया है।

ये भी पढ़ें : कब से शुरू होंगे शारदीय नवरात्रि 2022, जानिए तिथि व पूजा विधि

ये भी पढ़ें : आर्ट ऑफ लिविंग संस्था कैथल द्वारा धूमधाम से किया गया भगवान श्री गणेश प्रतिमा का विसर्जन

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular