Homeहरियाणापानीपतहरियाणवी वेब सीरीज कलाकारों को एक छत के नीचे लाई: यशपाल शर्मा

हरियाणवी वेब सीरीज कलाकारों को एक छत के नीचे लाई: यशपाल शर्मा

अनुरेखा लांबरा, पानीपत:

बुधवार को हरियाणवी वेब सीरीज़ कॉलेज कांड की स्टार कास्ट टीम गीता यूनिवर्सिटी में छात्रों से रूबरू हुई। बॉलीवुड स्टार यशपाल शर्मा ने छात्रों से अपनी संस्कृति व सभ्यता को बचाए रखने का आह्वान किया। छात्रो ने कॉलेज कांड वेब सीरीज के कलाकारों के डायलॉग पर जमकर मस्ती की।

तेजी से उभर रही हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री

बॉलीवुड स्टार यशपाल शर्मा ने कहा कि हरियाणा फ़िल्म इंडस्ट्री में तेजी से उभर रही है। हरियाणा के लोगों के लिए स्टेज एप पर कई हरियाणवी वेब सीरीज उपलब्ध है। इस एप ने पूरे हरियाणा को एक छत के नीचे लाकर खड़ा कर दिया है। कलाकारों को रोजगार मिल रहा साथ ही पूरे देश मे हरियाणवी भाषा को पहचान भी मिल रही है। उन्होंने छात्रो को कॉलेज कांड वेब सीरीज देखने का आह्वान किया और कहा कि आप अपने जीवन मे कांड नही करना है। पर इस कांड से कुछ सीख लेनी है कोई भी गलत काम ना करें। जिस काम के लिए कालेज आए हो उसे पूरी जिम्मदारी से करें। पढ़लिखकर अपने माता पिता का नाम रोशन करें।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर गीता यूनिवर्सिटी के प्रो वाइस चांसलर डॉ गुलशन चौहान ने कॉलेज कांड की पूरी टीम का स्वागत किया। इस मौके पर एमबीए डीन प्रेरणा डाबर, गीता टेक्निकल हब के सीओओ पंकज बजाज, कॉलेज कांड के निदेशक राजेश अमरलाल बबर व प्रवेश राजपूत भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : अपनी मांगों को लेकर ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

ये भी पढ़ें : कॉलेज कांड के बहाने कानसेन बनने का सबक सिखा गए यशपाल शर्मा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular