Homeहरियाणापानीपतकॉलेज कांड के बहाने कानसेन बनने का सबक सिखा गए यशपाल शर्मा

कॉलेज कांड के बहाने कानसेन बनने का सबक सिखा गए यशपाल शर्मा

आज समाज डिजिटल, पानीपत : 

  • पाइट में फि‍ल्‍म की प्रमोशन करने पहुंचे बॉलीवुड स्‍टार

संगीतकार तानसेन का तो आपने नाम सुना होगा। क्‍या कानसेन के बारे में सुना है। इसके बारे में बताया बॉलीवुड के स्‍टार और हरियाणा के हिसार के यशपाल शर्मा ने। दरअसल, यशपाल शर्मा मंगलवार को पानीपत इंस्‍टीटयूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्‍नॉलोजी (पाइट) में कॉलेज कांड वेबसीरीज का प्रमोशन करने पहुंचे थे। उनके स्‍वागत पर जब छात्र-छात्राओं ने शोर मचाया तो यशपाल ने कानसेन बनने के लिए कहा। उन्‍होंने लख्‍मीचंद फि‍ल्‍म का डॉयलाग सुनाते हुए कहा, हाथ में आ गया तो बजाना ही है जरूरी नहीं। कब, कहां और कितना बजाना है, उसकी समझ होनी चाहिए खोपड़ी में। संगीत‍ में और शोर में फर्क होता है। तानसेन तो बथेरे बनो थाम कदै-कदै। कानसेन भी बन जाया करो। उनके कहने का अर्थ था कि सुनने की आदत विकसित करें, तभी कामयाब हो सकोगे।

यशपाल शर्मा व वेबसीरीज की टीम का स्‍वागत

यहां पाइट में चेयरमैन हरिओम तायल, वाइस चेयरमैन राकेश तायल, डीन स्‍टूडेंट वेलफेयर डॉ.बीबी शर्मा, एप्‍लाइड साइंस विभाग की अध्‍यक्ष डॉ.विनय खत्री ने यशपाल शर्मा व वेबसीरीज की टीम का स्‍वागत किया। यशपाल शर्मा कॉलेज में आते ही मंच पर छात्रों से रूबरू हो गए। उन्‍होंने शुरुआत गंगाजल फि‍ल्‍म के किरदार सुंदर यादव का डॉयलाग सुनाया। इस पर खूब तालियां बजीं। इसके बाद उन्‍होंने स्‍टेज एप के साथ ही वेबसीरीज के टीम से मिलवाया। उन्‍होंने कहा कि मराठी, तमिल, पंजाबी फि‍ल्‍मी दुनिया आगे निकल रही है।

छात्राओं को देंगे ट्रेनिंग कैमरा फेस करने की

हरियाणवी में भी अच्‍छी फि‍ल्‍में बनने लगी हैं। यूथ इनको देखना शुरू करें। आने वाले दो साल हम सारी इंडस्‍ट्री से आगे निकल सकते हैं। कॉलेज कांड के निर्देशक राजेश बब्‍बर और स्‍टेज एप से प्रतिनिधि ने घोषणा की कि वे कॉलेज में छात्र-छात्राओं को कैमरा फेस करने की ट्रेनिंग देंगे। अगर किसी के पास अच्‍छी कहानी है तो उसे प्रोडयूस भी करेंगे। रास कला मंच से रवि मोहन ने भी विचार व्‍यक्‍त किए। मंच संचालन इवेंट मैनेजर तरुण मिगलानी ने किया।

ये भी पढ़ें : ऐसा कार्य करें जिससे लोग हमें 100 वर्षों तक याद रखें: यशपाल शर्मा

ये भी पढ़ें : भाजपा द्वारा आयोजित सेवा पखवाड़े में बच्चों को जल संरक्षण हेतु किया प्रेरित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular