Homeहरियाणापलवलपलवल के मंढनाका में ऐसा क्‍या हुआ कि पुलिस की फट गई...

पलवल के मंढनाका में ऐसा क्‍या हुआ कि पुलिस की फट गई वर्दी

आज समाज डिजिटल, हथीन:
गांव मंढनाका (Mandnaka Palwal News) में मंगलवार रात झगड़े की सूचना पर पहुंची डायल 112 ईआरवी स्टाफ की पुलिस टीम के साथ एक दर्जन लोगों ने मारपीट की। इसके साथ ही पुलिस कर्मचारियों की वर्दी भी फाड़ दी। उनसे 1,500 रुपये लूट लिए।

ये भी पढ़ें : झज्जर में घुड़चढ़ी: तलवार लेकर घोड़ी पर बैठी दुल्हन

पुलिस पर डाला हाथ, तो इतने फंसे

डायल 112 के इंचार्ज ईएचसी नैन सिंह ने पुलिस चौकी मिंडकौला में करीब 12 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इनमें महेश, श्रीचंद, दानी, उदय, कैलाश, साहिल, सुंदर मास्टर, हिरण, दीपक, महावीर, किशन लाल, पार्वती और रामप्रसाद शामिल हैं। नैन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि मंढनाका निवासी महेश ने कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर कॉल कर सूचना दी थी कि उनके साथ झगड़ा हो गया है और गोलियां चल रही हैं।

ये भी पढ़ें : अगर आप भी कर रहे है ATM का इस्तेमाल तो हो जाये सावधान 

शराबी ने दी थी झूठी सूचना

सूचना मिलने पर जब वे अपनी डायल 112 की गाड़ी को लेकर टीम के साथ पहुंचे तो पता लगा कि न तो वहां पर कोई झगड़ा हुआ और न ही गोलियां चलीं। इस पर उसने पलवल व चंडीगढ़ कॉल करके बताया कि कॉलर महेश ने शराब पी हुई है और झूठी सूचना दी है। कंट्रोल रूम चंडीगढ़ ने उनसे झूठी शिकायत करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें : 10 साल के बच्चे की हत्या के बाद जलाने की कोशिश

शिकायतकर्ता को ले जाते समय हुआ हमला

उन्होंने बताया कि वे झूठी शिकायत करने वाले महेश को जब गाड़ी में बैठाने लगे तो इसी बीच एक दर्जन से अधिक लोगों ने आकर पुलिस टीम के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की और कांस्टेबल राजन की ड्रेस फाड़ दी तथा उसकी जेब में रखे 1,500 रुपये लूटकर फरार हो गए। इस मामले के जांच अधिकारी अमर सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट व लूटपाट करने वाले आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर व्याख्यान
ये भी पढ़ें : कांग्रेस नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार 
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular