Homeहरियाणायमुनानगरकांग्रेस नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार Congress Leader's...

कांग्रेस नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार Congress Leader’s Son Murdered

कांग्रेस के राजेंद्र वाल्मीकि के बेटे की गोलियों के भूनकर हत्या करने कर दी। आरोपियों से रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी, जिससे कि वारदात में शामिल मुख्य अभियुक्तों के साथ साथ सभी बदमाशों को भी जल्द पकड़ा जा सके।

Congress Leader’s Son Murdered

आज समाज डिजिटल, यमुनानगर:
Congress Leader’s Son Murdered : कांग्रेस के राजेंद्र वाल्मीकि के बेटे की गोलियों के भूनकर हत्या करने कर दी। जानू की हत्या के आरोप में 48 घंटे बाद ही पुलिस के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने बताया कि आरोपियों से रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी, जिससे कि वारदात में शामिल मुख्य अभियुक्तों के साथ साथ सभी बदमाशों को भी जल्द पकड़ा जा सके।

रंजिश के कारण दिया वारदात को अंजाम

Congress Leader's Son Murdered
Congress Leader’s Son Murdered

दोनों युवकों की पहचान जिला कुरुक्षेत्र के बड़ौदा निवासी हरपाल और उमरी निवासी नितेश के रूप में हुई हैं। डीएसपी आशीष चौधरी ने बताया कि मुख्य अभियुक्त सचिन पंडित जानू से रंजिश रखता था। सचिन ने पहले भी उस पर फायरिंग की थी, जिस सम्बन्ध में थाना शहर यमुनानगर में मुकदमा भी दर्ज है। पकड़ा गया आरोपी हरपाल सचिन पंडित का दोस्त है जो अवैध शराब का धंधा चलाता है, हरपाल पर पहले भी तीन अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं जो अदालत में विचाराधीन है।

मारने के बाद हो गए मौके से फरार

Congress Leader's Son Murdered
Congress Leader’s Son Murdered

सचिन के कहने पर ही हरपाल और नितेश वारदात वाली रात जानू पर फायरिंग करने से ठीक पहले शादी समारोह के बाहर जाकर खड़े हो गए। इसी दौरान सचिन पंडित ने करीब 12 लड़के और बुलाए। वह गाड़ी में बैठ कर इंतजार करने लगे। जैसे ही रात को जानू अपने साथियों के साथ शादी समारोह से बाहर आया और गाड़ी में बैठने लगा तो आरोपी सेंटी, सचिन, सुमित राणा ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आरोपी हरपाल व अन्य साथियों ने लोहे की रॉड और डंडों से घायल जानू उसके साथियों पर जमकर मारपीट कर हमला किया और उसके बाद मौके से फरार हो गए।

Congress Leader’s Son Murdered
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular