Homeहरियाणामहेंद्रगढ़श्रीकृष्णा स्कूल सीहमा का जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान

श्रीकृष्णा स्कूल सीहमा का जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान

  • खेलों से खिलाड़ियों का जीवन सजता, संवरता एवं निखरता है – डॉ. बीरसिंह यादव
  • श्रीकृष्णा स्कूल सीहमा के रवि दहिया का राज्य स्तरीय खेलकूल प्रतिर्स्पधा के लिए हुआ चयन

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ः
श्रीकृष्णा स्कूल सीहमा में विजेता खिलाड़ियों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजित किया गया। जिसमे स्कूल के चैयरमेन डॉ. बीरसिंह यादव बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे वहीं अध्यक्षता स्कूल प्राचार्य एसएस यादव ने की।

कबड्डी खेलकूद प्रतिर्स्पधा आगामी अक्टुबार माह मेंआयोजित

इस बारे में जानकारी देते स्कूल कोच विक्रम सिंह ने बताया कि जिला स्तरीय खेलकूद प्रतिर्स्पधा राजकीय सीनियर सैकेण्डरी स्कूल ककराला में बीते 8 से 10 सिंतबर तक आयोजित की गई। जिसमें विभिन्न खेलों का आयोजित किए गए। उन्होंने बताया कि श्रीकृष्णा स्कूल सीहमा ने अपनी शानदार प्रतिभा का परिचय देते हुए स्कूल एवं क्षेत्र का नाम गोर्वांवित किया है। अंडर-19 आयुवर्ग में रवि दहिया ने 200 मी दौड़ में प्रथम एवं 100 मी. दौड़ में द्वितीय स्थान प्राप्त किया वहीं श्रीकृष्णा स्कूल सीहमा के भगत सिंह, गौरव, रवि व जसवीर सहित चार खिलाड़ियों ने अटेली ब्लॉक की ओर से जिला स्तरीय कबड्डी खेल प्रतिर्स्पधा में भाग लेकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। उन्होंने बताया कि कबड्डी खेल प्रतिर्स्पधा में रवि का राज्य स्तरीय खेल प्रतिर्स्पधा के लिए चयन किया गया। राज्य स्तरीख कबड्डी खेलकूद प्रतिर्स्पधा आगामी अक्टुबार माह में प्रदेश के पानीपत जिले में आयोजित की जाएगी।

एक दूसरे के शत्रु रहकर भी मित्रता का व्यवहार

इस अवसर पर खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए स्कूल के चैयरमेन डॉ. बीरसिंह ने कहा खेलों से खिलाड़ियों में सहयोग एवं मित्रता की भावना उत्पन्न होती है। जिससे जीवन सजता, संवरता तथा निखरता है। खेल के मैदान में खिलाड़ी एक दूसरे के शत्रु रहकर भी मित्रता का व्यवहार करते है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों में सहयोगी एवं सहानुभूति की भावना कूट-कूटकर भरी होती है। खेलों से अनुशासन का गुण विकसित होता है तथा खेलों से जीवन में संघर्ष करने की भावना भी पैदा होती है।

इस मौके पर स्कूल का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा

इस मौके पर स्कूल प्राचार्य एसएस यादव ने खिलाड़ियों को बधाई दी तथा खेलों के बारे में जागरूक कर जीवन में आगे बढ़नें के लिए प्रेरित भी किया। कार्यक्रम के अंत में चैयरमेन डॉ. बीरसिंह यादव व प्राचार्य एसएस यादव ने खिलाड़ियो को स्मृति चिह्न, मेंडल एवं फूलमालाएं पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर पुल्कित डीपीई, सुशीला, स्मृति, सहित स्कूल का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

ये भी पढ़ें : तंबाकू नहीं दिया तो कुल्हाड़ी मारकर हत्या 

ये भी पढ़ें : पाइट में एमबीए के छात्र-छात्राओं को दिखाई राह

ये भी पढ़ें : गैंगस्टर का नाम लेकर फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार 

ये भी पढ़ें : कुरुक्षेत्र के ब्रह्मसरोवर पर कलयुगी निर्मोही माँ मासूम बच्चे को छोड़ कर चली गई

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular