Homeहरियाणाकरनालतंबाकू नहीं दिया तो कुल्हाड़ी मारकर हत्या

तंबाकू नहीं दिया तो कुल्हाड़ी मारकर हत्या

इशिका ठाकुर, करनाल:
नलीपार में एक युवक विनोद की कुल्हाड़ी मार हत्या करने का मामला सामने आया है। गांव नली पार निवासी विनोद(32) ट्रैक्टर चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे खाना खाने के बाद वह टहलने के लिए निकला था। घर के पास ही ट्यूबवेल है।

तंबाकू की मांग ने ले ली जान

If You Don't Give Tobacco Then Kill With An Axe
If You Don’t Give Tobacco Then Kill With An Axe

जब विनोद वहां पहुंचा तो शेर सिंह उर्फ शेरू नाम का एक व्यक्ति पहले ही बैठा था, जिसने विनोद से तंबाकू मांगा। विनोद से उसे तंबाकू देने से मना कर दिया। इस बात पर शेरू ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी शेरू अपने घर से कुल्हाड़ी लेकर आया और उस पर सर पर वार दिया। इस दौरान आरोपी ने उस तीन बार कुल्हाड़ी से वार किया।

आरोपी वारदात के बाद फरार

चिल्लाने की आवाज सुनकर विनोद के परिजन और आस पड़ोस के लोग वहां पर पहुंचे और घायल अवस्था में उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। जहां पर इलाज के दौरान देर रात को उसकी मौत हो गई। वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके फरार हो गया। पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद मृतक विनोद के भाई राकेश ने बताया कि इस वारदात के बाद जब पुलिस को फोन किया और एंबुलेंस को फोन किया तो वह नहीं पहुंची। उसके बाद काफी इंतजार के बाद उसे अपने निजी वाहन में अस्पताल में लेकर आए। लेकिन यहां पर भी डॉक्टरों ने उसे समय पर उपचार नहीं दिया।

पहले भी कर चुके थे पुलिस को शिकायत

विनोद के भाई राकेश ने बताया कि हम तीन भाई है। तीनों शादीशुदा हैं और तीनों अलग- अलग एक ही जगह पर रहते हैं। हमारे घर के पास सरकारी पानी का टयुबल है। वहां पर काफी रात तक कई आवारा लड़के शराब वगैरह पीते हैं। इसके बारे में हमने उनको कई बार वहां बैठने से रोका और कई बार पुलिस व जिला प्रशासन को शिकायत दी। गांव की कुछ महिलाएं भी वहीं पर गोबर डालकर चली जाती है। इससे वहां रहने में उन्हें काफी परेशानियों का सामना कर पड़ रहा था। लेकिन प्राशान की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

दो बच्चों के सिर से उठ गया साया

मृतक विनोद के परिजनों ने बताया कि कुछ साल पहले ही विनोद की शादी हुई थी। उसके दो छोटे बच्चे थे, विनोद ही अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। विनोद की हत्या के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है। जल्द से आरोपी को गिरफ्तार करने पर सख्त से सख्त से कार्रवाई की जाए।

ये कहना है पुलिस का

कुंजपुरा थाना एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि रात को उन्हें सूचना मिली थी कि विनोद नाम के युवक पर कुल्हाड़ी से वार किए गए है। जिसकी सोमवार अल सुबह इलाज के दौरान ही मौत हो गई। परिजनों से गांव के शेर सिंह उर्फ शेरू नाम के व्यक्ति पर पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें : किसी अनजान व्यक्ति से खाने की चीजें ना लें : बाल संरक्षण अधिकारी

ये भी पढ़ें : अमृत योजना के तहत हो रहा विकास ही विकास: पार्षद विजय जैन

ये भी पढ़ें : सावन कृपाल रूहानी मिशन के 26वें विश्व आध्यात्मिक सम्मेलन का शुभारंभ 

ये भी पढ़ें : शर्मा गार्डन में स्थित घर में नग्न अवस्था में मिला व्यक्ति का शव

ये भी पढ़ें : सरकारी स्कूल में क्लर्क ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular