Homeहरियाणामहेंद्रगढ़ट्रेन की चपेट में आने से 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत

नीरज कौशिक, Mahendragarh News : कनीना से डहीना रेलवे मार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से कनीना निवासी लगभग 45 वर्षीय सब्जी विक्रेता की मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शव का महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें : रैकी कर हथियार के बल पर बैंक से नगदी लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

बिना बताएं चला गया था

रेलवे पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के भाई ने दी शिकायत में बताया कि वे कनीना के वार्ड नंबर 1 के रहने वाले है सात भाई-बहन है। वे सभी शादीशुदा हैं तथा सभी परिवार सहित अलग-अलग रहते हैं। उसका भाई ध्रुव उर्फ बॉबी बीती 25 मई को समय लगभग 11 बजे बिना बताए गया था। जो देर शाम तक वापस नहीं आया। तो उन्होंने उसे काफी जगह तलाश किया लेकिन वह कहीं नहीं मिला। बीती शाम समय लगभग 6 बजे उसके फोन से सम्पर्क हुआ था तथा उसके बाद उससे कोई सम्पर्क नहीं हुआ। जिस समय फोन पर बात हुई तो वह सही लग रहा था।

मृतक ध्रुव कनीना में चलाता था सब्जी की दुकान

26 मई सुबह उसके भाई हंशराज ने जब ध्रुव के पास फोन किया तो उसका फोन पुलिस ने उठाया। जिन्होंने बताया कि ध्रुव की कनीना डहीना के बीच रेलवे ट्रैक पर किलोमीटर नंबर 109 के पास दुर्घटना में मौत हो गई है। सूचना मिलने पर वे गांव के लोगों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जहां उसका भाई ध्रुव रेलवे ट्रैक पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। जिसकी तलाशी लेने पर उसकी जेब से कुछ नगदी दो मोबाइल फोन मिले हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक ध्रुव कनीना में सब्जी की दुकान चलाता था। जिसके चार बच्चे भी हैं।

ये भी पढ़ें : जिला में 17 लाख 55 हजार 652 व्यक्तियों का हो चुका है टीकाकरण

ये भी पढ़ें : आयकर विभाग कैथल द्वारा निबंध व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित

ये भी पढ़ें : स्कूल ऑफ इंटरडिसीप्लिनरी एंड एप्लायड साइंसेस में उपलब्ध हैं एम.एससी. पाठ्यक्रम

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular