Homeहरियाणाकैथलआयकर विभाग कैथल द्वारा निबंध व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित

आयकर विभाग कैथल द्वारा निबंध व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित

मनोज वर्मा, Kaithal News : प्रताप सिंह, प्रधान आयकर आयुक्त रोहतक प्रभार के कुशल निर्देशन एवं अनिल शर्मा, संयुक्त आयकर आयुक्त करनाल रेंज करनाल के मार्गदर्शन में आयकर कार्यालय कैथल द्वारा आज यहां आजादी का अमृत महोत्सव अभियान की कड़ी में इंदिरा गांधी पब्लिक स्कूल में एक निबंध एवं पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई।

ये भी पढ़ें : डॉ. संगीता तेतरवाल ने ली ग्रामीण विकास विषय पर समीक्षा बैठक अधिकारियों को कार्य पूरा करने के दिशा निर्देश

बच्चों को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

इस प्रतियोगिता की अध्यक्षता स्कूल की प्राचार्या रंजू ने की और मुख्य अतिथि के रूप में आयकर अधिकारी भीम व रोशन लाल सैनी शामिल हुए। इस कार्यक्रम के दौरान आजादी का महत्व व देश के प्रति नागरिकों के कर्तव्यों व देश की प्रगति में उनके योगदान पर प्रकाश डाला गया और इन विषयों पर बच्चों के विचार भी सांझा किए गए। इसके साथ साथ स्कूल के स्टॉफ सदस्यों द्वारा आयकर के बारे में पूछे कई प्रश्नों का निवारण भी किया गया। स्कूल के बच्चों ने उक्त प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़ कर भाग लिया। इन प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर ये सभी रहे उपस्थित

इस अवसर पर आयकर निरीक्षक सुदेश कुमार व सुनीता वधवा तथा वरिष्ठ कर सहायक संदीप कुमार व राहुल शर्मा सहित स्कूल स्टॉफ के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : नगर पालिका भंग करवाने की मांग हुई तेज, नगरपालिका भंग करने के विरोध में बाजार में निकाला रोष मार्च

ये भी पढ़ें : हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के सात विद्यार्थियों का हुआ प्लेसमेंट

ये भी पढ़ें : नरेंद्र मोदी सरकार ने 8 साल के शासनकाल में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए उठाए एतिहासिक कदम : रामबिलास शर्मा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular