Homeहरियाणामहेंद्रगढ़राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय के अध्यापक सत्यवीर सिंह तंवर के तबादले पर...

राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय के अध्यापक सत्यवीर सिंह तंवर के तबादले पर किया सम्मान समारोह

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय खुडाना में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। वहीं स्कूल के वरिष्ठ अध्यापक ने स्कूल का कार्यभार ग्रहण किया। विद्यालय के लिपिक और हेमसा के प्रदेश प्रवक्ता सुजान मालड़ा ने प्रेस के नाम जारी बयान में बताया कि गत दिनों हुए ऑनलाइन ट्रांसफर में राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय खुडाना के डीडीओ और अंग्रेजी विषय के अध्यापक सत्यवीर सिंह तंवर का तबादला अन्य स्कूल में हो गया।

विदाई समारोह में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये

उन्होंने इस विद्यालय में चार वर्षों तक अध्यापन का तथा 16 महीने तक विद्यालय के इंचार्ज के रूप में कार्य किया। विदाई समारोह में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया तथा विद्यालय स्टाफ ने तबादला हुए अध्यापक को स्मृति चिन्ह भेंट किया। पूर्व मुख्याध्यापक सत्यवीर सिंह तंवर ने भी विद्यालय परिवार द्वारा दिए गए सम्मान पर व विद्यालय के सफल संचालन में किए गए सहयोग के लिए समस्त स्टाफ का आभार जताया। वहीं विद्यालय में एक मात्र नियमित एवं वरिष्ठ अध्यापक जयप्रकाश ने स्कूल इंचार्ज का कार्यभार संभाला। उन्होंने कहा कि सत्यवीर सिंह तंवर का कार्यकाल बहुत ही सराहनीय रहा। उन्होंने विद्यालय के चहुंमुखी विकास में कोई कसर नही छोड़ी।

इस मौके परसमस्त स्टाफ उपस्थित रहा

इस मौके पर मुख्य शिक्षक राजेन्द्र सिंह, विजय कुमार, अनीता देवी,मनोज कुमार, संदीप कुमार, पवन कुमार, रामौतार, सुशीला, कविता, रेखा सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

ये भी पढ़ें : पुलिस अधीक्षक ने दिया आमजन के लिए संदेश

ये भी पढ़ें : यूडी लैंड पर एफ आई आर दर्ज करवाने की आड़ में डीटीपी विभाग अपने भ्रष्ट अधिकारियों और अंसल मालिकों को बचाने मैं लगा –स्वामी

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री राहत कोष से अब ऑनलाइन मिल सकेगी मदद : डीसी राहुल हुड्डा

ये भी पढ़ें : जिले में दिखा रोडवेज का चक्का जाम का असर, नहीं मिली बसें

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular