Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Death in Road Accident in Rewari: तेज रफ्तार की गाड़ी पेड़ से...

Death in Road Accident in Rewari: तेज रफ्तार की गाड़ी पेड़ से टकराई 4 घायल, हायर सेंटर में एक ने तोड़ा दम

आज समाज डिजिटल, कनीना:

Death in Road Accident in Rewari: कनीना उपमंडल के गांव धनौंदा के पास तेज रफ्तार से जा रही गाड़ी कीकर के पेड़ से टकरा गई, जिससे 4 लोग घायल हो गए। घायलों को कनीना के उप नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया,जहां डाक्टरों ने सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर रेवाड़ी में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मुकेश सतनाली के बयान पर कनीना पुलिस ने गाड़ी चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

Read Also: Punjab Election 2022: पंजाब विस चुनाव नें कांग्रेस हाइकमांड ने लगाए 22 जिलों में 28 चुनाव आब्जबर

कई बार ड्राइवर को गाड़ी धीरे चलाने को कहा, लेकिन नहीं माना Death in Road Accident in Rewari

मिली जानकारी अनुसार मुकेश सतनाली निवासी, देवेंद्र सोहड़ी निवासी की ट्राइबर गाड़ी रेवाड़ी तक अपने छोटे भाई दीपक को छोड़ने के लिए किराये पर ले गया था। रेवाड़ी रेलवे स्टेशन से वापस आते समय उनके साथ देवेंद्र सोहड़ी, धीरज बसई, अजय सतनाली गाड़ी में सवार होकर रेवाड़ी से वापस आ रहे थे।

जब वे अपने घर सतनाली की ओर आ रहे थे तो गाड़ी चालक तेज गति से चला रहा था। कई बार चालक को धीरे चलाने के लिए कहा लेकिन गाड़ी चालक ने उनकी बात नहीं मानते हुये धनौंदा बस स्टैंड से थोड़ा आगे गाड़ी की रफ्तार और बढ़ा दी। जिसके चलते तेज रफ्तार की गाड़ी कीकर के पेड़ से जा टकराई।

Read Also: Voter front of eyes of the EO: चुनाव अधिकारी की नजर में रहेगा हर मतदाता

गाड़ी चालक व मालिक देवेंद्र गाड़ी छोड़कर भागे Death in Road Accident in Rewari

गाड़ी का चालक तथा गाड़ी का मालिक देवेंद्र सोहड़ी अपनी गाड़ी को छोड़कर भाग खड़े हुये। घायलों में से धीरज ने मौके पर एंबुलेंस बुलाई जो घायलों को उप नागरिक अस्पताल कनीना ले गई। जहां डॉक्टरों ने घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।(Death in Road Accident in Rewari)

सभी घायलों को रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां ट्रामा सेंटर में अजय सतनाली की अधिक चोट लगने के कारण मौत हो गई जबकि मुकेश एवं धीरज का अभी भी रेवाड़ी में चल रहा है। कनीना पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Read Also: Weapon Deposit till 31 March: चुनावों के मद्देनजर 2611 असला धारकों को अपने हथियार 31 मार्च तक गन प्वाइंट व संबंधित थानों में जमा करवाने के आदेश

Also Read: महाराष्ट्र में 24 से खुलेंगे 12वीं तक के स्कूल, मिली मंजूरी

Also read : Kullu Accident News जेसीबी खाई में गिरने से चार लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular