Homeदेशमहाराष्ट्र में 24 से खुलेंगे 12वीं तक के स्कूल, मिली मंजूरी Schools...

महाराष्ट्र में 24 से खुलेंगे 12वीं तक के स्कूल, मिली मंजूरी Schools From 24th To 12th Will Open

Schools From 24th To 12th Will Open

आज समाज डिजिटल, मुंबई:

Schools From 24th To 12th Will Open : महाराष्ट्र में सोमवार से एक बार फिर से स्कूल शुरू होने जा रहे हैं। स्कूल खुलने पर सभी एसओपी का पालन किया जाएगा। बच्चों की स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे पहले होगी। महाराष्ट्र में स्कूल सोमवार 24 जनवरी से फिर से खुलेंगे।

मुख्यमंत्री ठाकरे ने दी मंजूरी Schools From 24th To 12th Will Open

स्कूल खुलने के फैसले को सीएम उद्धव ठाकरे ने मंजूरी दे दी है। यह जानकारी महाराष्ट्र की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाडी ने दी। उन्होंने बताया कि हमने टास्क फोर्स और अभिभावक शिक्षक संघ के साथ बैठक की और सभी स्कूल शुरू करने के लिए सहमत थे।

एसओपी का किया जाएगा पालन Schools From 24th To 12th Will Open

महाराष्ट्र में सोमवार से एक बार फिर से स्कूल शुरू होने जा रहे हैं। स्कूल खुलने पर सभी एसओपी का पालन किया जाएगा। बच्चों की स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे पहले होगी। शिक्षा मंत्री ने बताया कि माता-पिता अभिभावकों से सहमति की जाएगी। सोमवार यानी 24 जनवरी से प्री प्राइमरी और पहली से 12वीं कक्षा तक के सभी स्कूल शुरू हो जाएंगे।

अंतिम फैसला स्थानीय प्रशासन पर Schools From 24th To 12th Will Open

स्थानीय प्रशासन की ओर से अपने-अपने क्षेत्र में मामलों की संख्या के आधार पर निर्णय लिया जाएगा। यदि स्थानीय क्षेत्र के मामले कम हैं और एसओपी का पालन किया जा सकता है तो स्कूलों को शुरू करना चाहिए। स्कूल खोलने का अंतिम फैसला स्थानीय प्रशासन पर होगा लेकिन 24 जनवरी से महाराष्ट्र में स्कूल शुरू होंगे। इससे पहले मुंबई के एक अभिभावक संघ ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन के आयुक्त को पत्र लिख कर 24 जनवरी तक स्कूलों को तत्काल खोलने का अनुरोध किया था। Schools From 24th To 12th Will Open

Schools From 24th To 12th Will Open 

ALSO READ : वैश्य शिक्षण संस्थाओं में प्रशासक लगने का विरोध : Opposition To Administrator

Also read : Kullu Accident News जेसीबी खाई में गिरने से चार लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular