Homeहरियाणामहेंद्रगढ़श्रीकृष्णा स्कूल के 65 विद्यार्थियों ने की नीट परीक्षा उत्तीर्ण

श्रीकृष्णा स्कूल के 65 विद्यार्थियों ने की नीट परीक्षा उत्तीर्ण

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ः
श्रीकृष्णा स्कूल महेंद्रगढ़ के विद्यार्थियों ने बोर्ड परिक्षाओं एवं जेईई मेंस में बेहतरीन परिणामों के बाद नीट यानी राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इस बारे में जानकारी देते हुए टारगेट क्लासिज हेड रवि प्रकाश ने बताया कि श्रीकृष्णा स्कूल महेंद्रगढ़ के 65 विद्यार्थियों ने नीट परीक्षा में क्वालीफाई किया है।

परीक्षा में प्राप्त अंक

परीक्षा में ज्ञात परिणामों में अन्नू पुत्री वीरेंद्र 624 अंक, देव्यांशी पुत्री राजेश ने 623 अंक, लवकेश 595 अंक,पुनीत 562 अंक, श्रुति गुप्ता 555 अंक, मनीषा 543 अंक, अक्षदीप व प्रिया 530 अंक, अमनदीप 520 अंक, शिक्षा 510 अंक, मनीषा ने 504 अंक व मुस्कान ने 500 अंक प्राप्त कर स्कूल व क्षेत्र का नाम गौरवान्वित किया है।

इस मौके पर स्कूल के एमडी कर्मवीर राव ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि नीट देश की मेडिकल विधा की प्रतिष्ठित परीक्षा है। जो देश को नए प्रतिभावान व ऊर्जावान चिकित्सक प्रदान करती है। इस परीक्षा में श्रीकृष्णा स्कूल महेंद्रगढ़ के विद्यार्थियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए अपने स्वयं की उपलब्धि को एक नया आयाम दिया है। यह परिश्रम उस राह की ओर संकेत करता है जो इंसान परिश्रम के अग्निपथ से होकर गुजरता है। वो दुनिया की नई बुंदलियों को छूता है तथा इतिहास में नए कीर्तिमान स्थापित करता है। श्री राव ने कहा कि श्रीकृष्णा स्कूल महेंद्रगढ़ कर्म की ही पावन भूमि नहीं बल्कि उच्च आदर्श एवं संस्कारों की जननी है। हमने सदैव ही स्वयं से प्रतिस्पर्धा की है तथा स्वयं को ही सर्वश्रेष्ठ बनाया है। यही कारण है कि हम शिक्षा के क्षेत्र में अतुल्यनीय ही नहीं बल्कि अग्रिम पंक्ति में खडे़ होने के लिए शिक्षा के कर्णधार है।

विद्यार्थियों को दी बधाई

इस अवसर पर स्कूल प्राचार्य वीरेन्द्र सिंह ने नीट की परीक्षा मे उत्तीर्ण हुए विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि यह परिणाम विद्यार्थियों की सच्ची लगन, दृढ़ संकल्प, अध्यापकों की मेहनत तथा अभिभावकों के सहयोग का परिणाम है। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्णा स्कूल ने अपनी सफलता की परंपरा को दोहराते हुए नीट की परीक्षा में नया इतिहास रच दिया है। मेडिकल विज्ञान की इस प्रतिष्ठित परीक्षा में श्रीकृष्णा स्कूल के 65 विद्यार्थियों ने मेधा सूची में अपना नाम दर्ज करवाया है। उन्होंने कहा कि यह परिणाम कक्षाओं में की कई गई सतत मेहनत का ही प्रयास है हमने सर्वश्रेष्ठता का वादा शिक्षा जगत में किया था और इसी को सम्पूर्ण ईमानदारी के साथ निभाते हुए नए कीर्तिमान शिक्षा जगत में स्थापित कर रहे है।

ये भी पढ़ें : पुलिस अधीक्षक ने दिया आमजन के लिए संदेश

ये भी पढ़ें : यूडी लैंड पर एफ आई आर दर्ज करवाने की आड़ में डीटीपी विभाग अपने भ्रष्ट अधिकारियों और अंसल मालिकों को बचाने मैं लगा –स्वामी

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री राहत कोष से अब ऑनलाइन मिल सकेगी मदद : डीसी राहुल हुड्डा

ये भी पढ़ें : जिले में दिखा रोडवेज का चक्का जाम का असर, नहीं मिली बसें

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular