Homeहरियाणाकरनालअध्यक्ष पद के लिए 6 उम्मीदवार तथा सदस्य पद के लिए 23...

अध्यक्ष पद के लिए 6 उम्मीदवार तथा सदस्य पद के लिए 23 उम्मीदवार चुनावी मैदान में

प्रवीण वालिया, निसिंग/Karnal News : नगरपालिका निसिंग की रिटर्निंग अधिकारी अदिति ने बताया कि नगर पालिका के आम चुनावों के लिए सभी पॉलिंग पार्टियों को फाईनल रिहर्सल के बाद चुनावी सामग्री वितरित करके पॉलिंग बूथों के लिए रवाना कर दिया गया है। चुनाव से संबंधित अन्य सभी तैयारियां भी मुकम्मल की जा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें : राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कुलदीप बिश्नोई से की मुलाकात

13 वार्डों के लिए कुल 14 पॉलिंग बूथ स्थापित

मतदान रविवार 19 जून को प्रात: 7 बजे से शुरू होगा तथा सायं 6 बजे तक चलेगा। उन्होंने बताया कि निसिंग नगर पालिका में अध्यक्ष पद के लिए 6 उम्मीदवार तथा सदस्य पद के लिए 23 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। मतों की गणना 22 जून को प्रात: 8 बजे से राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में बनाए गए मतगणना केन्द्र पर होगी। उन्होंने बताया कि निसिंग नगर पालिका के आम चुनाव के लिए 13 वार्डों के लिए कुल 14 पॉलिंग बूथ स्थापित किए गए हैं, जहां पर्याप्त संख्या में पुलिसबल तैनात रहेगा।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम : अदिति

मतदाता एकसाथ नगर पालिका सदस्यों और अध्यक्ष पद के लिए वोट कर सकेंगे। रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि इन पॉलिंग बूथों पर स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान के लिए ड्यूटी मैजिस्ट्रेट, फ्लाईंग स्क्वायड ऑफिसर तथा सेक्टर सुपरवाईजर की भी तैनाती कर दी गई है तथा पीठासीन अधिकारी, अतिरिक्त पीठासीन अधिकारी व पॉलिंग अधिकारियों को प्रशिक्षण भी दिया गया है। इसके अलावा पॉलिंग पार्टियों व ड्यूटी मैजिस्ट्रेट, फ्लाईंग स्क्वायड ऑफिसर तथा सेक्टर सुपरवाईजर को आरक्षित भी रखा गया है, ताकि जरूरत के समय इनकी सेवाएं ली जा सकें।

ये भी पढ़ें : बिना डर और प्रलोभन के करें अपने मत का प्रयोग बोले ऐसी गंगा राम पुनिया

ये भी पढ़ें : अग्निपथ योजना के खिलाफ महेंद्रगढ़ में हुआ उग्र प्रदर्शन

ये भी पढ़ें : विदेश भेजने के नाम पर धोखाधडी कर लाखों रूपए हड़पने वाला आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular