Homeहरियाणाकरनालराज्य स्तरीय महर्षि कश्यप जयंती को लेकर लोगों में उत्साह : योगेंद्र...

राज्य स्तरीय महर्षि कश्यप जयंती को लेकर लोगों में उत्साह : योगेंद्र राणा

इशिका ठाकुर, Karnal News : भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने 24 मई को करनाल की नई अनाज मंडी मे होने वाले महर्षि कश्यप जयंती समारोह के लिए भारी संख्या में उपस्थित होने के लिए सभी को निमंत्रण दिया।

ये भी पढ़ें : अब हर घर बनेगा स्कूल, गर्मी की छुट्टियों में टैब से ऑनलाइन पड़ेंगे विद्यार्थी

24 मई को महर्षि कश्यप जयंती पर एक राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन

जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने बताया कि आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत करनाल की अनाज मंडी में 24 मई को महर्षि कश्यप जयंती पर एक राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन होने जा रहा है जिसमे बतौर मुख्य अतिथि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शिरकत करेंगे व महर्षि कश्यप जंयती समारोह में प्रदेश से सभी जातियों एवं धर्मों के लोग आएंगे। इस कार्यक्रम की सफलता के लिए जिलाध्यक्ष करनाल के कोन-कोने में जाकर लोगों को महर्षि कश्यप जयंती समारोह में आने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं और वे दिन-रात समाज के लोगों के साथ-साथ धार्मिक संस्थाओं एवं संगठनों के लोगों को भी महर्षि कश्यप जयंती समारोह में आने का न्योता दे रहे हैं।

State Level Maharishi Kashyap Jayanti
State Level Maharishi Kashyap Jayanti

हर घर से एक व्यक्ति जरूर इस भव्य आयोजन में हो शामिल

इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें बहुत ही खुशी है कि लोगों में 24 मई को करनाल में आयोजित महर्षि कश्यप जयंती समारोह में पहुंचने के लिए भारी उत्साह देखने को मिल रहा है और लोग इसमें बढ़-चढ़कर भाग लेंगे। उन्होंने इस अवसर पर लोगो से आह्वान करते हुए कहा कि हर घर से एक व्यक्ति जरूर इस भव्य आयोजन में शामिल हो तथा महर्षि कश्यप द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चले। प्रदेश सरकार द्वारा महापुरूषों के इतिहास एवं उनके द्वारा बताए गए मार्ग को जन-जन तक पहुंचाना सरकार की सराहनीय पहल है।

ये भी पढ़ें : तूफान में भी दिव्यांगों का हौसला नही हुआ कम, पिछले 53 दिन से धरने पर बैठे हैं दिव्यांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular