Homeहरियाणापानीपतअमृत योजना के तहत हो रहा विकास ही विकास: पार्षद विजय जैन

अमृत योजना के तहत हो रहा विकास ही विकास: पार्षद विजय जैन

आज समाजडिजिटल, पानीपत:
अपने जनसंपर्क अभियान के तहत पानीपत ग्रामीण हलके के लोकप्रिय नेता पार्षद विजय जैन ने हल्के की बाहरी कॉलोनियों धूप सिंह नगर, भारत नगर और वार्ड नंबर 13 साईं कॉलोनी में घर–घर जाकर के लोगों से मिले।

पूरे हरियाणा में विकास कार्य

अपने जनसंपर्क अभियान के तहत उन्होंने साईं कॉलोनी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा के भाजपा सरकार में पानीपत ग्रामीण हल्के की बाहरी कॉलोनियों में विकास की बाढ़ सी आ गई है, कांग्रेस सरकार में इन कालोनियों का बुरा हाल था। पैदल चलना भी दूबर हो गया था। आज अमृत योजना के तहत इन कालोनियों में बिजली, पानी और सीवर की व्यवस्था का कार्य सुचारू रूप से चल रहा है। माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में पूरे हरियाणा में विकास कार्य चल रहे हैं। जैन ने कहा है कि वह ग्रामीण हल्के की जनता की सेवा के लिए सदैव उनके बीच में रहेंगे। आपके सुख दुख का साथी बन कर के आपके परिवारिक सदस्य के तहत आपकी सेवा करता रहूंगा।

इस अवसर पर ये लोग रहे उपस्थित

इस अवसर पर उनके साथ अंकित अग्रवाल,डॉक्टर सेहताब सैनी, धरमवीर सैनी, बलदेव राज, हनुमान अरोड़ा, जगदीश डोलिया, सरदार अर्जुन सिंह, आशु सैनी, विशाल सैनी, बबलू, रामदेव वर्मा, बलविंदर जांगड़ा, रामफल वर्मा, सत्यवान, प्रेम कश्यप, ओम प्रकाश, रविंद्र अग्रवाल, कंवरपाल, जॉनी शर्मा, सतवीर शर्मा, राकेश सिंगला आदि लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : महाराजा अग्रसेन विकास ट्रस्ट द्वारा भव्य अग्रसेन जयंती बनाने पर बैठक

ये भी पढ़ें :  अवैध हथियार व जिंदा कारतूस सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : जहां नारी का सम्मान होता है, वहां ईश्वर का होता है वास : सुनील बिंदल

ये भी पढ़ें : डेंगू से रहे सावधान, हर सप्ताह मनाएं ड्राई डे : डॉ. अशोक कुमार

ये भी पढ़ें : किसी अनजान व्यक्ति से खाने की चीजें ना लें : बाल संरक्षण अधिकारी

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular