Homeहरियाणाकरनालचोरी की विभिन्न वारदातों को अंजाम देने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

चोरी की विभिन्न वारदातों को अंजाम देने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

प्रवीण वालिया, करनाल:
जिला पुलिस करनाल की विभिन्न पुलिस टीम द्वारा अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी की विभिन्न वारदातों को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

इनवर्टर बैटरी व अन्य सामान चोरी की वारदात

पहले मामले में 14 सितंबर को एएसआई देवेंद्र डिटेक्टिव स्टाफ की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी हरीश कुमार पुत्र जसवंत सिंह व रणवीर पुत्र रिषिपाल थाना कुंजपुरा जिला करनाल को गिरफ्तार किया गया। जांच में खुलासा हुआ था कि आरोपियों ने 26/27 अगस्त 2022 की रात को शिकायतकर्ता राजेश कुमार पुत्र रंजीत सिंह वासी जिला करनाल के गांव मैनमती में स्थित पिग फार्म से सोलर व उसकी प्लैटें, इनवर्टर बैटरी व अन्य सामान चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस संबंध में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना कुंजपुरा में चोरी करने का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोपियों के कब्जे से एक बैटरी इन्वर्टर व एक सोलर इनवर्टर बरामद किया गया है। पूछताछ में आरोपियों द्वारा नशा पूर्ति के लिए उपरोक्त वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। आरोपियों को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मौज मस्ती के लिए रुपयों का इंतजाम करने के लिए की चोरी

दूसरे मामले में हेड कांस्टेबल गुरपाल डिटेक्टिव स्टाफ की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी अमन पुत्र अमर व अश्वनी पुत्र विनोद कुमार वासियान जिला करनाल को गिरफ्तार किया गया। जांच में खुलासा हुआ था कि आरोपियों ने शिकायतकर्ता अनुज ढींगड़ा पुत्र वेद प्रकाश वासी कृष्ण नगर करनाल की अनाथालय मार्केट में स्थित न्यू टाइम सेंटर व न्यू वर्ल्ड ऑफ ऑप्टिक्स नामक दुकान से दो आउटडोर ए.सी. चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। इस संबंध में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना शहर में चोरी करने का मामला दर्ज किया था। इस मामले में आरोपियों के कब्जे से एक स्प्लिट एसी का कंप्रेसर बरामद किया गया है। पूछताछ में आरोपी द्वारा मौज मस्ती करने के लिए रुपयों का इंतजाम करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपियों को आज पेश अदालत करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

नशा पूर्ति के लिए चोरी

दौराने रिमांड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी व आरोपियों की अन्य मामलों में भी संलिप्तता का पता लगाया जाएगा। तीसरे मामले में एएसआई बंसीलाल थाना सदर की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी चांद पुत्र तुलसी वासी जिला करनाल को गिरफ्तार किया गया। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी ने 11 सितंबर 2022 की रात को शिकायतकर्ता ज्ञानचंद पुत्र बनारसीदास वासी गांव काछवा रणबीर नगर जिला करनाल के घर से छह हजार रुपये नगदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना सदर में चोरी करने का नामजद मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोपी के कब्जे से छह हजार रुपये की नगदी बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपी द्वारा नशा पूर्ति के लिए चोरी की उपरोक्त वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। आरोपी को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : आम आदमी पार्टी का हरियाणा में होगा नए संगठन का निर्माण

ये भी पढ़ें : करियर अवेयरनेस वर्कशॉप में किया जागरूक

ये भी पढ़ें : श्राद्धपक्ष और पितृपक्ष में भागवत सुनने से ही मोक्ष: प्रेम अगाधा

ये भी पढ़ें : शहर की सडक़ों पर अब सफर होगा सुहाना

ये भी पढ़ें : अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular