Homeहरियाणाकैथलशाह सतनाम जी राम ए खुश्बू आश्रम कैथल में 25 जरूरतमंद परिवारों...

शाह सतनाम जी राम ए खुश्बू आश्रम कैथल में 25 जरूरतमंद परिवारों को बांटी एक महीने की राशन किटें Shah Satnam Ji Ram e Khushboo Ashram in Kaithal

मनोज वर्मा, कैथल:
Shah Satnam Ji Ram e Khushboo Ashram in Kaithal : शाह सतनाम जी राम ए खुश्बू आश्रम कैथल में आज कैथल ब्लॉक की साध संगत ने 25 जरूरतमंद परिवारों को एक महीने की राशन किटें वितरित की। इस अवसर पर 15 मैंबर सुशील इंसा क्योडक, 15 मैंबर प्रवीन इंसा कैथल, सुजान बहनें ममता इंसा कैथल, रजनी ढींगड़ा इंसा कैथल, पूजा इंसा कैथल, साहिल इंसा कैथल सहित अनेकों जिम्मेवार भाई व बहनें मुख्य रूप से उपस्थित थे।

जरूरतमंद परिवारों की करी मदद (Shah Satnam Ji Ram e Khushboo Ashram in Kaithal)

इस अवसर पर सुशील इंसा व अन्य ने बताया कि, संत गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा की पावन प्रेरणा के चलते हम पिछले काफी अर्से से 138 मानवता भलाई के कार्य निरंतर करते आ रहे हैं। गुरूजी की रहमत के चलते सभी मानवता भलाई के कार्य कैथल आश्रम में भी बडी श्रद्वा और अटूट विश्वास के साथ चलते आ रहे हैं। यहां की साध संगत और जिम्मेवारों के जज्बे को देखते हुए हम हर महीने जरूरतमंद परिवारों को राशन कि किटें वितरित करते हैं।

गुरू जी की रहमत के चलते हमें पता ही नहीं चलता कि, यह सब मानवता भलाई के कार्य कैसे हो जाते हैं। हम तो बस किसी मानवता भलाई के कार्य को करने का प्रण मात्र करते हैं और पिता जी अपने आप ही उस कार्य को मुकम्मल कर देते हैं और जरूरतमंद परिवारों की जरूरतें भी अपने आप ही पूरी हो जाती हैं। (Latest Kaithal News) इतना ही नहीं राम ए खुश्बू आश्रम कैथल मानवता भलाई के कार्यों में समय समय पर हर सेवा में बढ़ चढ़ कर भाग लेता है और अपने दायित्व को बखूबी निभाता है।

अनेकों ऐसे किए है सेवा कार्य है (Shah Satnam Ji Ram e Khushboo Ashram in Kaithal)

समय समय पर हमारे ब्लॉक द्वारा रक्त दान शिविर, निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर, कोविड टीकाकरण अभियान, फल वितरण, वस्त्र वितरण समारोह, पौष्टिक आहार वितरण समारोह, गरीब बच्चों को हैल्दी किटस वितरण, शरीर दान, मरणोपरांत देहदान, नेत्र दान, गरीब परिवारों की शादी करवाना, जरूरतमंद परिवारों को आशियाना योजना के तहत घर बनाकर देना, गरीब लड़कियों की शादी करवाना, जरूरतमंद परिवारों व विधवा महिलाओं को सिलाई मशीनें वितरित करना आदि अनेकों ऐसे सेवा कार्य हैं जो हम अक्सर गुरू जी की प्रेरणा के चलते करते रहते हैं। उसी श्रृंखला में आज हमने राशन वितरण का सेवा कार्य किया है। इस अवसर पर नाम चर्चा का भी आयोजन किया गया। तत्पश्चात पावन भंडारे का प्रसाद भी वितरित किया गया। जिसमें भारी तादात में श्रद्वालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया।

Read Also: आने वाली पंजाबी फिल्म ‘माँ’ को बनाने के पीछे की कहानी Punjabi Film ‘Maa’

Read Also:  इंस्पायर ह्यूमैनिटी चैरिटेबल ट्रस्ट ने जरूरतमंद बच्चे की किडनी के इलाज के लिए 51000 रुपये का सहयोग किया Donated Rs 51000 For The Treatment Of Child’s Kidney

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular