Homeराज्यपंजाबआने वाली पंजाबी फिल्म 'माँ' को बनाने के पीछे की कहानी Punjabi...

आने वाली पंजाबी फिल्म ‘माँ’ को बनाने के पीछे की कहानी Punjabi Film ‘Maa’

लुधियाना ,दिनेश मौदगिल:

Punjabi Film ‘Maa’: जहां गिप्पी ग्रेवाल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘माँ’ का ट्रेलर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, वहीं फिल्म के पर्दे के पीछे की कहानी दर्शकों के बीच आ गई है। दिव्या दत्ता कैसे ‘माँ’ के रोल में तब्दील हो गईं, यह देखना बहुत रोमांचक होगा। हंबल मोशन पिक्चर्स की प्रस्तुति, फिल्म मदर्स डे सप्ताहांत पर दुनिया भर में रिलीज होने जा रही है।

Read Also:  वैद्य केसरदास सेवा समिति द्वारा लगाया गया हैल्थ चेकअप कैंप और 46 वॉ कोविड वैक्सीनेशन कैम्प Health Checkup Camp and 46th Kovid Vaccination Camp

दिव्या दत्ता का कहना है की मुझे हमेशा से ही पंजाबी फिल्में करना पसंद है (Punjabi Film ‘Maa’)

दिव्या दत्ता फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही हैं, एक माँ जिसके संघर्ष की यह कहानी है, कहती हैं कि उन्हें सेट पर बहुत मज़ा आया, “लंबे समय के बाद मैं एक पंजाबी फिल्म कर रही हूँ और यह एक अद्भुत अनुभव रहा है। मुझे हमेशा से ही पंजाबी फिल्में करना पसंद है और यह प्रोजेक्ट वास्तव में मेरे दिल के करीब है।”

पंजाबी फिल्म ‘माँ’ को बनाने के पीछे की कहानी (Punjabi Film ‘Maa’)

Punjabi Film 'Maa'
Punjabi Film ‘Maa’

जैसा कि प्रशंसक देख सकते हैं, पर्दे के पीछे गिप्पी और फिल्म के निर्देशक बलजीत सिंह देओ एक-दूसरे के साथ हस्सी मजाक करते हुए नज़र आ रहे हैं। गिप्पी निर्देशक के साथ अपने फिल्म निर्माण कौशल के बारे में मजाक करते है। बलजीत सिंह देओ हमें अपने अनुभव के बारे में बताते हैं, “मैं इस तरह के पात्रों को बहुत गहराई से चित्रित करने के लिए कोई और बेहतर कलाकारों के बारे में नहीं सोच सकता था। उनके साथ काम करते हुए, यह पता लगता है कि दिव्या दत्ता, गिप्पी ग्रेवाल और अन्य सभी कितने अनुभवी कलाकार हैं। ऐसे मंझे हुए कलाकार समझते थे की कहानी की गहराई क्या है और किस तरह से परदे पर उतारा जा सकता है। ”

Read Also:  गीतांजलि लेडीज क्लब द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन Geetanjali Ladies Club

Read Also:  इंस्पायर ह्यूमैनिटी चैरिटेबल ट्रस्ट ने जरूरतमंद बच्चे की किडनी के इलाज के लिए 51000 रुपये का सहयोग किया Donated Rs 51000 For The Treatment Of Child’s Kidney

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular