HomeहरियाणाजींदOx Death on Railway Track In Jind: रेलवे फाटक पर बैल की...

Ox Death on Railway Track In Jind: रेलवे फाटक पर बैल की मौत से गुस्साए लोगों ने रेलवे ट्रैक किया जाम

आज समाज डिजिटल, जींद:

Ox Death on Railway Track In Jind: गांव किलाजफरगढ़ रेलवे फाटक पर बुग्गी में जुड़े बैल की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने दिल्ली-फिरोजपुर रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया। जिसके चलते इस ट्रैक पर जींद से दिल्ली जा रही पैसेंजर गाड़ी तथा मालगाड़ी आधा घंटा तक फंसी रही।

Read Aslo: 134A Admission Update: 134 ए में चयनित बच्चों के 15 जनवरी तक किए जाएंगे दाखिलें

सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची पुलिस Ox Death on Railway Track In Jind

रेलवे ट्रैक जाम करने की सूचना मिलते ही जीआरपी थाना प्रभारी बलमत सिंह तथा आरपीएफ रोहतक के प्रभारी सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को आश्वासन देकर ट्रैक खुलवाया। मृतक बैल के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद रेलवे पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Read Also: Pedestrians at Night Shelters: खुले आसमान के नीचे सोने को मजबूर राहगीरों को रैन बसेरों में पहुंचाकर सर्दी से बचाया

रेलवे फाटक में करंट होने का आरोप Ox Death on Railway Track In Jind

गांव किलाजफरगढ़ निवासी सुखविंद्र बैल बुग्गी लेकर गांव खरक की तरफ रेलवे फाटक पार अपने खेतों में जा रहा था। बताया जाता है कि बुग्गी में महिला भी सवार थी।

जब बैल बुग्गी रेलवे फाटक को पार कर रही थी तो उसी दौरान बैल की मौत हो गई और महिला को भी करंट का झटका लगा। ग्रामीणों को जब घटना के बारे में पता चला तो उनका गुस्सा फूट पड़ा और रेलवे फाटक में करंट होने का आरोप लगाते हुए रेलवे ट्रैक को बाधित कर दिया।

Read Aslo: Government will give 50 thousand assistance to the families of Corona dead: कोरोना मृतकों के परिजनों को 50 हजार रुपए की सहायता देगी सरकार

मौसम खराब होने के चलते आया फाटक में करंट : ग्रमीण Ox Death on Railway Track In Jind

बाधित होने के चलते जींद से दिल्ली जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस तथा एक मालगाड़ी वहीं पर फंस गई। ग्रामीणों का कहना था कि मौसम खराब होने के चलते फाटक में करंट था। जिसके चलते बैल की मौत हुई और महिला को करंट लगा। ग्रामीणों द्वारा ट्रेक जाम किए जाने की सूचना मिलते ही जीआरपी थाना प्रभारी बलवंत सिंह तथा आरपीएफ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को शांत कर जुलाना में मृत बैल का पोस्टमार्टम करवाया।

जिसकी रिपोर्ट रेलवे पुलिस को मंगलवार को मिलेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। लगभग आधा घंटा तक यात्री गाड़ी के रेलवे ट्रेक पर फंसी रहने के चलते यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Read Aslo: E Shram Card Online Apply: 15 जनवरी तक बढ़ाई ई-श्रमिक पंजीकरण की तिथि

आधा घंटे बाद हुआ रेलवे ट्रैक बहाल Ox Death on Railway Track In Jind

रेलवे थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि आधा घंटे के बाद रेलवे ट्रैक बहाल हो पाया। मृतक बैल का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को मिलेगी। उसी आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। रेलवे फाटक पार करते समय बुग्गी में जुड़े बैल की मौत हो गई। जिस पर ग्रामीणों ने रेलवे ट्रेक को जाम कर दिया और यात्री गाड़ी व मालगाड़ी फंस गई। मामले की जांच की जा रही है।

Read Also: Assembly Elections 2022 Latest Update पांच राज्यों में बजा विधानसभा चुनाव का बिगुल

Read Also: PM Security Breach पंजाब के मुख्य सचिव ने केंद्र को सौंपी रिपोर्ट

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments