Homeहरियाणागुरुग्रामगुरुग्राम में ऐसा क्या हुआ कि पुलिस के सामने लेने पड़े साथ...

गुरुग्राम में ऐसा क्या हुआ कि पुलिस के सामने लेने पड़े साथ फेरे

आज समाज डिजिटल, गुरुग्राम:
गुरुग्राम के एक क्षेत्र में अजीबोगरीब वाकया प्रकाश में आया है। इस मामले में खुद को गैंगस्टर का गुर्गा बताने वाला एक व्यक्ति ने दूल्हे को कई बार धमकी दी कि जिससे वह शादी करने जा रहा है। वह गुर्गे के भाई का प्यार है। यदि शादी की तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

पुलिस ने शुरू कर दी जांच

गुरुग्राम में ऐसा क्या हुआ कि पुलिस के सामने लेने पड़े साथ फेरे
गुरुग्राम में ऐसा क्या हुआ कि पुलिस के सामने लेने पड़े साथ फेरे

यह मामला गुरुग्राम के फरुखनगर का है। यहां एक युवक ने पुलिस से गुहार लगाई कि गैंगस्टर्स उसे मारने की धमकी दे रहे हैं। वह जिस लड़की से शादी करने जा रहा है, गैंगस्टर्स उस से शादी करने के लिए मना कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने अपनी निगरानी में उस लड़के की शादी करवाई। साथ ही पुलिस ने इस मामले में जांच भी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : फैसला: प्रदूषण नियंत्रण के लिए हिमाचल के उद्योगों में ईंधन नीति लागू

देररात कड़े पहरे में हुई शादी

युवक ने बताया कि उसकी शादी बंधवाड़ी की रहने वाली एक युवती से हो रही है। शादी से पहले उसे एक कॉल आया, जिसमें कहा गया कि यह लड़की मेरे भाई का प्यार है और यदि इससे शादी की तो बहुत बुरा अंजाम होगा। फोन करने वाले ने खुद को कुख्यात गैंगस्टर का गुर्गा बताया। यह गुर्गा लगातार युवक को फोन पर धमकी दे रहा था। यह पूरा मामला युवक ने पुलिस को बताया, जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार रात कड़े पहरे के बीच उसकी शादी करवाई।

ये भी पढ़ें : प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले के चलते इन जगहों पर मास्क हुए अनिवार्य

शादी के दौरान क्यों की एफआईआर 

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह के अनुसार युवक शिकायत लेकर आया था कि कोई उसे लगातार धमकिया दे रहा है। खुद को गैंगस्टर का गुर्गा बताकर शादी करने से मना कर रहा है, क्योंकि उसके अनुसार युवती से उसका भाई प्यार करता है। शिकायत के आधार एफआईआर दर्ज कर ली गई है और नम्बर के आधार पर इस दिशा में जांच चल रही है।

युवक की परेशानी को देखते हुए पुलिस की निगरानी में उसकी शादी करवाई गई। शादी के दौरान किसी तरह की कोई समस्या नहीं आई और शादी अच्छे से सम्पन्न हो गई। पुलिस अब यह जांच करने की कोशिश कर रही है कि सच में यह किसी गैंगस्टर का काम है या फिर कोई युवक को जानबूझकर परेशान कर रहा था।

ये भी पढ़ें : रोहतक में 14 साल की उम्र में एशियन गेम्स की ‘उन्नति’
ये भी पढ़ें : रोहतक में नगर निगम की जैन स्थानक में क्यों हुई तोड़फोड़, रोड जाम
ये भी पढ़ें : सिरसा के गांव बरुवाली में शादी में जा रही बोलेरो कार पेड़ से टकराई
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular