Homeहरियाणासिरसासिरसा के गांव बरुवाली में शादी में जा रही बोलेरो कार पेड़...

सिरसा के गांव बरुवाली में शादी में जा रही बोलेरो कार पेड़ से टकराई

आज समाज डिजिटल, सिरसा:
गांव बरुवाली-2 के पास शादी में ले जाई जा रही बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया है।

बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

राजस्थान के हनुमानगढ़ के मिजार्वाली मेहर विजय सिंह अपने परिवार के साथ जमाल में अपनी भांजी की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। देरशाम को चोपटा क्षेत्र के गांव बरूवाली द्वितीय के पास बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। बोलेरो को सुनील कुमार निवासी मिजार्वाली चला रहा था। हादसे में चालक सुनील सहित बोलेरो में सवार विजय सिंह, रणबीर, लोकेश, हंसराज, रमेश, अभिषेक और विजय गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने सभी को गाड़ी से निकालकर नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से डॉक्टरों ने सात को रेफर कर दिया। मामूली रूप से घायल विजय कुमार को दाखिल कर इलाज शुरू कर दिया। यहां से उनके परिजन सभी घायलों को निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। अस्पताल में चालक सुनील (26) निवासी मिजार्वाली मेहर हनुमानगढ़ की मौत हो गई।

रास्ता खराब होने की वजह से बिगड़ा संतुलन

घायलों ने बताया कि बरूवाली द्वितीय के पास रास्ता उबड़ खाबड़ होने के कारण बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई थी। चालक की तरफ गाड़ी टकराने के कारण सुनील को काफी चोटें आई थी। आसपास के लोगों ने भारी मशक्कत के बाद चालक को गाड़ी से बाहर निकाला। हालांकि परिचालक की तरफ बैठे लोगों को मामूली चोटें लगी हैं।

घायल सुनील की हो गई मौत: एसएचओ

नाथूसरी चोपटा, सिरसा के थाना प्रभारी सत्यवान ने कहा कि गाड़ी सवार सभी लोग जमाल में विवाह समारोह में आ रहे थे। रास्ते में बरूवाली द्वितीय के पास बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में गाड़ी चालक सुनील की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

ये भी पढ़ें : प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले के चलते इन जगहों पर मास्क हुए अनिवार्य
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular