Homeहरियाणाचरखी दादरी3 Killed Including 2 Women in Accident: बस ने ऑटो को मारी...

3 Killed Including 2 Women in Accident: बस ने ऑटो को मारी टक्कर, 2 महिलाओं सहित 3 की मौत

हादसे के बाद बस चालक व परिचालक मौके से फरार 3 Killed Including 2 Women in Accident

जयवीर फोगाट,चरखी दादरीः

3 Killed Including 2 Women in Accident: दादरी रोहतक मुख्यमार्ग पर रविवार दोपहर को एक निजी बस ने आटो को टक्कर मार दी। बस की टक्कर इतनी जोरदार थी की आटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद बस का चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए।

Read Also: HP Cabinet Seal: हिमाचल प्रदेश की आबकारी नीति को कैबिनेट की मुहर

हादसे का शिकार हुए ये सभी लोग गांव सांवड़ के रहने वाले 3 Killed Including 2 Women in Accident

3 Killed Including 2 Women in Accident

इस सड़क हादसे में गांव सांवड़ निवासी राजबाला व फकीरचंद की मौके पर ही मौत हो गई, शवों को दादरी के सिविल अस्पताल भिजवाया गया है। जबकि इस सड़क हादसे में छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को पहले बौंद के सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद उनकी हालत अधिक गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

जहां गभीर रुप से घायल बीरो देवी ने भी दम तोड़ दिया। खबर लिखे जाने तक दर्दनाक सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या दो महिलाओं सहित तीन हो चुकी है। सड़क हादसे का शिकार हुए ये सभी लोग गांव सांवड़ के रहने वाले है और रोहतक जिले के सुनारिया मे परिचित की मौत पर शोक जताने जा रहे थे। बौंद थाना पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read Also: Martyrdom Day of Shaheed Bhagat Singh, Rajguru and Sukhdev: शहीद भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव के शहादत दिवस पर होगा निफ़ा का राष्ट्रीय युवा सम्मेलन

Read Also:  Benefits Of Radish: कब्ज काे दूर करती है मूली, और दांतों के पीलेपन से भी मिलेगा छुटकारा, मूली के और भी हैं फायदे, जानिए क्या

Read Also: हकेवि आवास कल्याण संघ ने मनाया होली का उत्सव: Hakevi Awas Kalyan Sangh Celebrated The Festival Of Holi

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular