Congress Victory In Karnataka : कर्नाटक में कांग्रेस की जीत जनता की जीत, भाजपा को जनता ने सिरे से नकारा : धर्म सिंह छौक्कर

0
182
Panipat News/Congress Victory In Karnataka
Panipat News/Congress Victory In Karnataka

Aaj Samaj (आज समाज),Congress Victory In Karnataka, पानीपत : समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की भारी बहुमत से हुई जीत को जनता का जीत बताया और उन्होंने बापौली स्थित अपने कार्यालय पर लड्डू बांटकर जीत का जश्न बनाया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने अपने सभी दाव अपनाए, लेकिन सफल नहीं हो पाए। कर्नाटक की जनता ने भाजपा को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस चुनाव में जाति, धर्म, अपशब्द सब आजमाया यहां तक कि केन्द्र की भी पूरी ताकत और अपार धन इस चुनाव में झोंक दिया, लेकिन कर्नाटक की जनता ने अपना फैसला सुना दिया है।

 

जनता के मुद्दों पर टिके रहना ही मायने रखता है

छौक्कर ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा है और उन्हीं मुद्दों पर आज कांग्रेस को भारी बहुमत मिला है। धर्म सिंह छौक्कर ने कहा कि इस चुनाव के बाद भाजपा को यह संदेश मिल गया है कि जनता के मुद्दों पर टिके रहना ही मायने रखता है। जनता को जाति-धर्म में उलझाना नहीं, देश की जनता अब भाजपा की राजनीति समझ चुकी है। अब हरियाणा ही नहीं देश में भी 2024 में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी।  धर्म सिंह छौक्कर ने कर्नाटक की जनता का भी आभार व्यक्त किया। इस मौके पर इमरान, मोहसिन, नोमान, नवाब, अख्तर, इलियास, हाशिम, सुरेश वर्मा आदि उपस्थित रहे।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें Karnataka Assembly Final Result: बहुमत का आंकड़ा पार कर कांग्रेस बनी ‘किंग’

यह भी पढ़ें  Parineeti-Raghav Chadha ने कर ली सगाई, मैचिंग आउटफिट में परफेक्ट लग रहा था कपल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE