Homeराज्यदिल्लीDelhi Palam News : दिल्ली में फिर घटी दिल दहलाने वाली घटना,...

Delhi Palam News : दिल्ली में फिर घटी दिल दहलाने वाली घटना, नशेड़ी युवक ने पूरे परिवार को मार डाला

आज समाज डिजिटल, Delhi Palam News : राजधानी दिल्ली लगता है इन दिनों क्राइम की राजधानी बनी हुई है। रूह को कंपा देने वाला श्रद्धा मर्डर मामले की जांच अभी चल ही रही है कि दिल्ली में ही एक और दिल दिहलाने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के राज नगर पार्ट-2 में एक नशेड़ी युवक ने अपने पूरे परिवार को खत्म कर दिया है।

पुलिस को घर से 4 लोगों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया गया है कि परिवार के लड़के ने ही अपने मां-बाप, बहन और दादी की चाकू से मारकर हत्या कर दी। एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने फिलहाल हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

नशे के लिए मांगता था पैसे

दिल्ली पुलिस ने बताया कि पालम इलाके के एक घर में मां-बाप, बहन और दादी की बेटे ने चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी नशा करता है और घरवालों से पैसे मांगता था। घरवालों के पैसे देने से मना करने पर लड़के ने यह खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि वह हाल ही में नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था, लेकिन उसका नशा करना नहीं छूट पाया था।

आरोपी का नाम केशव (25) हैं जबकि वहीं मृतकों में मां दर्शना और बहन उर्वशी (18), पिता दिनेश (50) और दादी दीवानो देवी (75) हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी केशव चारों लोगों की हत्या करने के बाद कहीं भागा नहीं, वह घर में ही बैठा रहा और पुलिस ने मौके पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : आलिया भट्‌ट की डिलीवरी सी-सेक्शन के जरिए हुई, पहले भी इन सेलेब्स की हो चुकी है सी सेक्शन डिलीवरी

ये भी पढ़ें : Disha Patani Bikini Photos : दिशा पाटनी ने शेयर की ऐसी फोटोज, सर्दी में होगा गर्मी का अहसास

ये भी पढ़ें :  IPL 2023 Retention List : जानिए किस टीम से कौन सा खिलाड़ी हुआ बाहर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular