Homeहरियाणापानीपतधर्मबीर बत्रा बने आईबी कॉलेज और आईबी पब्लिक स्कूल के प्रधान

धर्मबीर बत्रा बने आईबी कॉलेज और आईबी पब्लिक स्कूल के प्रधान

आज समाज डिजिटल, पानीपत : 

आईबी (एल) भ्रातृ एजुकेशनल सोसाइटी द्वारा चलाये जा रहे पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज व सीबीएई विद्यालय की प्रबंधन समितियों के चुनाव सोसाइटी कार्यालय में सम्पन्न हुए। जिसकी अध्यक्षता सोसाइटी के प्रधान धर्मबीर बत्रा द्वारा की गई। कॉलेज की गवर्निंग बॉडी के चुनावों में पर्यवेक्षक के रूप में डॉ जीपी दुबे, कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी एवं दिलबाग सिंह, डायरेक्टर जनरल हायर एजुकेशन पंचकुला ऑफिस से उपस्थित रहे। दोनों चुनावों में आईबी (एल) भ्रातृ एजुकेशनल सोसाइटी के सदस्यों ने हिस्सा लिया जैसा कि दोनों संस्थाओं की प्रबंधन समिति के चुनाव सोसाइटी के सदस्यों में से ही किया जाना होता है।

धर्मबीर बत्रा बने आईबी पब्लिक स्कूल के प्रधान

सर्वप्रथम आईबी (पीजी) कॉलेज की कार्यकारिणी का चुनाव हुआ जिसमें सर्वसम्मति से धर्मबीर बत्रा को प्रधान, बलराम नंदवाणी को उप प्रधान, लक्ष्मी नारायण मिगलानी को सचिव व मयंक मल्होत्रा को कोषाध्यक्ष चुना गया। प्रधानाचार्य डॉ अजय गर्ग ने निर्वाचन अधिकारी कि भूमिका निभाई। सीबीएसई बोर्ड से मान्यता प्राप्त आईबी पब्लिक स्कूल की कार्यकारिणी का चुनाव हुआ जिसमें सर्वसम्मति से धर्मबीर बत्रा को प्रधान, बलराम नंदवानी को उप प्रधान, युधिष्ठिर मिगलानी को प्रबंधक, विपुल नागपाल को सचिव व अशोक मिगलानी को कोषाध्यक्ष चुना गया। प्रधानाचार्या श्रीमति जयश्री गर्ग ने निर्वाचन अधिकारी की भूमिका निभाई। दोनों प्रधानाचार्यों ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का अभिनंदन किया।
चुनाव पश्चात नव निर्वाचित प्रधान धर्मबीर बत्रा ने आशा जताई कि नव निर्वाचित प्रबंधन समितियों की देखरेख में दोनों शिक्षण संस्थान नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

ये भी पढ़ें : प्रॉपर्टी आईडी व एनडीसी जारी करने में घूस खोरी व धक्केशाही के खिलाफ धरना

ये भी पढ़ें :  ऑल इंडिया ट्रेड टेस्ट में राजकीय आईटीआई पानीपत के छात्र रहे अव्वल स्थानों पर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular