Homeराज्यउत्तर प्रदेशरात में दूसरी बार सेक्स करने से मना किया तो पति ने...

रात में दूसरी बार सेक्स करने से मना किया तो पति ने उतारा मौत के घाट, शव को पॉलीथिन की बोरी में पैक कर 50 किलोमीटर दूर फेंका

आज समाज डिजिटल, Man kills wife for refusing sex : एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मार दिया क्योंकि उसने रात में दूसरी बार सेक्स करने से मना कर दिया था। यह घटना उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के नगर कोतवाली इलाके में हुई है। जानकारी के मुताबिक आरोपी पति ने रात में पत्नी को नींद से जगाया और सेक्स करने के लिए कहा। (Amroha News)

पत्नी ने पहले उसकी बात मान ली। इसके कुछ देर बाद आरोपी ने फिर से अपनी पत्नी को जगा कर सेक्स करने के लिए कहा। इस बात पर पत्नी चिढ़ गई और संबंध बनाने से मना कर दिया। लेकिन उसे क्या पता था कि उसके पति के सिर पर ताे मौत सवार है। बस, पत्नी के मना करने पर पति ये बात पसंद नहीं आई और रात में ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि उसने गुस्से में करस्सी के टुकड़े से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद में उसने शव को पॉलीथिन की बोरी में पैक कर घर से 50 किमी दूर फेंक दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी ही पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

भाई ने भी दिया था साथ (Man kills wife)

ग्रामीणों ने सड़क पर संदिग्ध बोरा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरा खोला तो उसमें महिला की लाश थी। आस-पास से जानकारी जुटाने पर पता चला कि इस महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसके बाद जब मुरादाबाद पुलिस ने मृतका के पति से जब पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि घटना में उसने अपने भाई की मदद ली थी। पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

इस बारे में सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि थाना कोतवाली नगर के मोहल्ला मोहम्मदी सराय की रहने वाली नजमा खातून ने शिकायत दी थी कि बेटी शबाना बिना बताए कहीं चली गई थी। 5 दिसंबर को थाना ठाकुरद्वारा के ग्राम रतूपुरा के जंगल में एक बोरे में बंद शव बरामद हुआ है। शव की पहचान शबाना के रूप में हुई। इसी बीच, मृतका के भाई ने एक केस थाना नगर कोतवाली में दर्ज कराया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

आरोपी की है बेकरी की शॉप

बता दें, मृतक महिला की शादी साल 2013 में हुई थी। उसतीन बच्चे भी हैं। शख्स अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर बेकरी की दुनकान चलाता है। वहीं परिवार पहली मंजिल पर रहता है। उक्त मामले में मृतका के पति और उनके देवर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से वह मोटरसाइकिल बरामद हुई है, जिस पर लादकर आरोपियों ने लाश को जंगल में ले जाकर फेंका था। मृतका के बाल आदि काटने में इस्तेमाल की गई कैंची भी पुलिस ने बरामद कर ली है. साथ ही उनकी निशानदेही पर महिला के कपड़े भी बरामद किए गए।

ये भी पढ़ें : आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई कोर्ट में पेशी

ये भी पढ़ें : नामरा कादिर, मासूम सी दिखने वाली यूट्यूबर ने व्यापारी से हड़पे 80 लाख रुपए, ब्लेकमेल की दी धमकी, इन दिनों है पुलिस रिमांड पर

ये भी पढ़ें : शुरूआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को 126 सीटों के साथ मिलता दिख रहा बहुमत, बीजेपी पीछे

ये भी पढ़ें : मुंबई में धारा 144 लगाने के आदेश, 2 जनवरी तक प्रदर्शन, बैठकों समेत इन एक्टिविटीज पर पूर्णत: रोक

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular