Homeदेशनामरा कादिर, मासूम सी दिखने वाली यूट्यूबर ने व्यापारी से हड़पे 80...

नामरा कादिर, मासूम सी दिखने वाली यूट्यूबर ने व्यापारी से हड़पे 80 लाख रुपए, ब्लेकमेल की दी धमकी, इन दिनों है पुलिस रिमांड पर

आज समाज डिजिटल, Youtuber Namra Qadir : यदि आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, खासतौर पर यूटयूब पर तो आपने भी एक नाम जरूर सुना और देखा होगा, वह है नामरा कादिर। मासूम से और अपनी अदाओं से जलबे बिखरने वाली नामरा कादिर के सोशल मीडिया पर हजारों फैंस है।

उनके हर एक पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट करने वालों की बाढ़ सी आ जाती है। लेकिन इन दिनों नामरा कादिर बुरी फंसती नजर आ रही है। फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है और रिमांड पर है। आरोप है हनीट्रैप में फंसाने का। इतना ही नहीं, नामरा ने अपने पति के साथ मिलकर एक व्यापारी से 80 लाख रुपए भी हड़प लिए। इसी मामले में वह पुलिस की गिरफ्त में है और इन दिनों पुलिस ने इस शातिर यूटयूबर नामरा को रिमांड पर लिया हुआ है। 

गुरुग्राम में हुई थी मुलाकात

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के बादशाहपुर निवासी एक व्यापारी ने पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायत में बताया कि शिकायत में कारोबारी ने बताया था कि वो गुरुग्राम में ही एक इनफ्लूएंसर मीडिया फर्म चलता है। इसी सिलसिले में उसकी कुछ महीने पहले नामरा कादिर से मुलाकात हुई थी। उनकी पहली मुलाकात गुरुग्राम के ही सोहना रोड पर मौजूद एक होटल में हुई। लेकिन अब नामरा कादिर और उसका पति उसे हनीटैप में फंसा चुके हैं और उसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सार्वजनिक कर उसे बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं।

Namra Qadir

कारोबारी ने बताया कि उसने सोशल मीडिया पर नामरा के कई वीडियोज और रील्स देखी थी। इसी कारण उसके साथ काम करने के इरादे से संपर्क किया था। इसके बाद नामरा अपने पति के साथ आकर उससे मिली। उसने नामरा और उसके पति को अपने साथ काम करने का आफर दिया, जिसे दोनों ने एक्सेप्ट कर लिया।

व्यापारी ने पुलिस को बताया कि कादिर ने उसे विराट बैनीवाल से भी मिलवाया और परिचय करवाया कि वो भी एक यू ट्यूबर है और उसका साथी है। व्यापारी ने एडवांस के तौर पर दोनों को 2 लाख रुपये भी दिए। कुछ समय बाद एक एडवरटाइजमेंट से जुड़े काम के सिलसिले में दोनों ने उससे 50 लाख रुपये एडवांस के तौर पर और ले लिए लेकिन इसके बाद काम तो दूर, दोनों उसे हनीटैप में फंसाने की साजिश रचने लगे।

बहन की शादी के बहाने उधार ली भारी रकम

Namra Qadir Honeytrap Case

कारोबारी ने पुलिस को बताया है कि नामरा ने उसे शादी का ऑफर दिया था, चूंकि वो खुद भी उसे पंसद करता था, इसलिए अब दोनों साथ-साथ रहने और वक्त गुजारने लगे। लेकिन वे दोनों साथ में जहां भी जाते, नामरा का पति भी उसके साथ-साथ जाता। इसके बाद एक रोज नामरा ने अपनी बहन की शादी के नाम पर उससे फिर एक भारी भरकम रकम उधार के तौर पर ली और वादा किया कि वो जल्द ही ये रुपये उसे वापस लौटा देगी।

होटल में पिलाई शराब (Namra Qadir Honeytrap Case)

व्यापारी ने बताया कि एक दिन क्लब में पार्टी के दौरान नामरा और बैनीवाल ने उन्हें शराब पिलाई। होटल बुक करने के बाद तीनों एक कमरे में सो गए। सुबह उठने पर नामरा (Namra Qadir) ब्लैकमेल करने लगी और रेप केस में फंसाने की धमकी दी। व्यापारी ने पुलिस को बताया को अब तक दाेनों आरोपी उससे कुल 80 लाख रुपये ले चुके हैं।  इस मामले में कादिर का पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल अभी फरार चल रहा है। फिलहाल, पुलिस ने शातिर यू-ट्यूबर नामरा कादिर को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : Gujarat Assembly Election 2022 Updates : पीएम मोदी ने डाला वोट, एक झलक पाने के लिए उमड़ा जनसैलाब

ये भी पढ़ें : Delhi MCD Election Voting Updates

ये भी पढ़ें : शुरूआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को 126 सीटों के साथ मिलता दिख रहा बहुमत, बीजेपी पीछे

ये भी पढ़ें : मुंबई में धारा 144 लगाने के आदेश, 2 जनवरी तक प्रदर्शन, बैठकों समेत इन एक्टिविटीज पर पूर्णत: रोक

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular