Homeराज्यउत्तर प्रदेशमलयाली Film Director Ali Akbar ने किया एलान, इस्लाम छोड़ अपनाएंगे हिंदू...

मलयाली Film Director Ali Akbar ने किया एलान, इस्लाम छोड़ अपनाएंगे हिंदू धर्म

आज समाज डिजिटल,लखनऊ:

Film Director Ali Akbar: मलयाली फिल्मों के निर्देशक अली अकबर ने मुस्लिम धर्म छोड़ने का एलान किया है और बताया है कि वह जल्द ही अपनी पत्नी के साथ हिंदू धर्म को अपना लेंगे। अली ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि वे इस्लाम का परित्याग कर रहे हैं।(Film Director Ali Akbar)

सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत 13 जवानों की वीरगति ने पूरे देश को गम में डाल दिया है। देश के इन वीरों के बारे में कुछ कट्टर इस्लामी लोग देश के असली हीरो को निशाना बना रहे हैं, जिससे अली अकबर काफी निराश हो गए हैं और मुस्लिम धर्म छोड़ने का एलान किया है।

Read Also : Employees Roaring Against the Govt: सरकार के खिलाफ गरजे कर्मचारी

फेसबुक लाइव में आकर किया ऐलान Film Director Ali Akbar 

अली अकबर ने बिपिन रावत की वीरगति का लाइव वीडियो बनाया था, जिस पर कुछ कट्टरपंथियों ने हंसने सीडीएस रावत का मजाक उड़ाने की कोशिश की थी। लोगों के इसी रवैये से अली अकबर की भावनाएं आहत हुई और उन्होंने फेसबुक लाइव में आकर इस बारे में बात की। शहीद बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए अली अकबर ने कहा, कि ह्यइस बात को कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता है और इसलिए मैं अपना धर्म छोड़ रहा हूं। मेरे और मेरे परिवार का कोई धर्म नहीं है।

Read More : Dead body found in Shahzadpur: दो दिन से लापता युवक का मिला शव, पिता बोले हत्या

अली ने आगे कहा, कि इस्लाम के सबसे ऊंचे धर्मगुरुओं और नेताओं ने भी देशद्रोहियों के इस तरह के कार्यों का विरोध नहीं किया है, जिन्होंने एक बहादुर सैन्य अधिकारी का अपमान किया है और वह इसी चीज को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। उनका अब धर्म से विश्वास उठ गया है।’ आज मैं जन्म से मिले एक कपड़े को फेंक रहा हूं। आज से मैं मुसलमान नहीं हूं। मैं सिर्फ भारत का नागरिक हूं। मेरा ये फैसला उन लोगों को जवाब है, जिन्होंने भारत के खिलाफ इमोजी पोस्ट किए थे।’

Read Also : Pollution Down In Delhi-NCR दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण डाउन, रेड जोन से बाहर इलाके

फेसबुक ने अली के अकाउंट को सस्पेंड किया Film Director Ali Akbar 

अली अकबर ने अपने इस फेसबुक लाइफ में मुस्लिम यूजर्स को जमकर फटकार भी लगाई, जो बिपिन रावत के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। वहीं, अब कुछ लोग अली अकबर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बिपिन रावत की मौत के बाद अली अकबर अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव आए थे, लेकिन फेसबुक की तरफ से उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया और फेसबुक की तरफ से उनके पोस्ट को नस्लीय बताया गया। लेकिन तब तक अली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसी वजह से अली अकबर ने अपना नया अकाउंट बनाया और सीडीएस की मौत पर मुस्कुराने वालों को दंडित करने की बात कही है।

Also Read : Sharjah New Weekend Days : UAE में कर्मचारियों को मिलेगा ढाई दिन का वीक ऑफ, 1 जनवरी 2022 से नया नियम होगा लागू

Read Also Bihar Panchayat Election बिहार में उपमुखिया, उपसरपंच प्रमुख चुनाव 18 के बाद, ये है तैयारी

Read Also : Gita Jayanti Festival Update गीता जयंती महोत्सव का आयोजन स्थल बदला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments