Homeराज्यराजस्थानदृष्टिबाधित बच्चों को बल्ला-बाॅल भेंट Presenting Bat And Ball To Visually Impaired...

दृष्टिबाधित बच्चों को बल्ला-बाॅल भेंट Presenting Bat And Ball To Visually Impaired Children

आज समाज डिजिटल, उदयपुर: 

Presenting Bat And Ball To Visually Impaired Children: नारायण सेवा संस्थान की ओर से बुधवार को अम्बामाता स्थित राजकीय प्रज्ञाचक्षु उच्च माध्यमिक आवासीय विद्यालय के विद्यार्थियों को क्रिकेट बेट व बाॅल भेंट की गई।

Also Read : गुरु नानक कालेज फॉर विमन के पॉलिटिकल साइंस विभाग की तरफ से करवाया गया पौधारोपण कार्यक्रम Awareness Seminar Organized Regarding Earth Day

निर्धन 51 बच्चों को उनके आयुवर्ग के अनुरूप क्रिकेट बेेट दिए (Presenting Bat And Ball To Visually Impaired Children)

संस्थान के अध्यक्ष प्रशान्त अग्रवाल ने बच्चों से उनके शिक्षण, खेलों में रूचि और समाज से अपेक्षाओं को लेकर बात-चीत की। प्राचार्य नीलम माहेश्वरी ने बताया कि संस्थान ने विद्यालय में पढ़ रहे निर्धन 51 बच्चों को उनके आयुवर्ग के अनुरूप क्रिकेट बेेट दिए जबकि बाॅल विशेष रूप से प्रज्ञाचक्षु खिलाड़ियों के लिए ही थी, जिसमें बाॅल वियरिंग होते है और विकेट पर फेके जाने के दौरान उसमें से ध्वनी निकलती है, प्रज्ञाचक्षु खिलाड़ी उसी ध्वनि को लक्ष्य कर खेलता है।

इस दौरान संस्थान के अन्य सदस्य रहे मौजूद (Presenting Bat And Ball To Visually Impaired Children)

इस दौरान संस्थान के जनसम्पर्क अधिकारी विष्णु शर्मा हितैषी, भगवान प्रसाद गौड़ तथा शिक्षक रमिला पगारिया, फारूक खान मौजूद रहे।

Also Read : तेंदुआ की खालों की तस्करी करने वाला गिरफ्तार, 3 खालें बरामद One Arrested For Smuggling Leopard Skins

Also Read : गौड़ कॉलेज विधार्थी ने आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी किक बॉक्सिंग में जीता सिल्वर मेडल Gaur College Student Won Silver Medal

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular