Homeहरियाणारोहतकदुनिया में अभी भी इमानदारी जिंदा है: सिक्योरिटी विभाग के प्रोफेसर इंचार्ज...

दुनिया में अभी भी इमानदारी जिंदा है: सिक्योरिटी विभाग के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ संजय जोहर

संजीव कौशिक, Rohtak News : दुनिया में अभी भी इमानदारी जिंदा है और लोगों का हजारों रुपए देख कर भी ईमान नहीं डगमगाता। कुछ ऐसी ही मिसाल हैं पीजीआईएमएस के सुरक्षा कर्मी जो मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी तो कर ही रहे हैं वहीं इमानदारी भी उनमें कूट-कूट कर भरी हुई है। यह कहना है सिक्योरिटी विभाग के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ संजय जोहर का।

ये भी पढ़ें : सिविल सेवा में सफल हुए चिराग का सम्मान

पर्स में करीब 3300 रु थे, पर्स सकुशल लौटाया

डॉ संजय जोहर ने बताया कि अभी गत दिनों कुछ ऐसी घटनाएं घटी हैं जिसमें सुरक्षा कर्मचारियों ने पाए गए हजारों रुपए व सामान वापस लोगों को लौटाए हैं। चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ईश्वर शर्मा ने बताया कि पहली घटना आज सुबह की है, जिसमें जींद जिले के गांव फतेहगढ़ निवासी रेनू अपने पिता को पीजीआईएमएस की मेडिसिन ओपीडी में दिखाने आई थी। ओपीडी में अपने पिता को दिखाते हुए उसका पर्स कहीं गिर गया, जिसमें करीब 3300 थे और वहां पर ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी राजेश को वह पर्स मिला जिसने तुरंत अपने सुपरवाइजर प्रीतम के माध्यम से रेनू को उसका पर्स सकुशल लौटाया।

पीजीआईएमएस के सुरक्षा कर्मचारियों का तहे दिल से धन्यवाद

उन्होंने बताया कि वहीं दूसरी घटना 11 जून की है, जिसमें जनता कॉलोनी निवासी कविता अपने पोते को दिखाने के लिए आई हुई थी और उसका पर्स कहीं गुम हो गया, जिसे सुरक्षाकर्मी करण सिंह ने किसी तरह कविता का पता लगाकर उसके पर्स में रखे करीब ₹4000 उसे वापस लौट आए। उन्होंने बताया कि वहीं तीसरी घटना गत दिवस की है जिसमें ओपीडी में सुरक्षा कर्मचारी सोनू को एक मोबाइल मिला जिसे उसने उसके मालिक मायना निवासी बबलू को वापस लौटाया। बबलू ने पीजीआईएमएस के सुरक्षा कर्मचारियों का तहे दिल से धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें उनका सामान वापस पाकर बहुत ज्यादा खुशी हो रही है । डॉ संजय जोहर ने कहा कि उन्हें अपने सुरक्षा कर्मचारियों पर गर्व है जो पूरी मेहनत ,लगन और ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी पर तैनात रहते हैं।

ये भी पढ़ें : अनुसूचित जाति के विद्यार्थियों को यूपीएससी परीक्षा की निःशुल्क कोचिंग देगा हकेवि

ये भी पढ़ें : हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के स्वयंसेवकों ने ली रक्तदान करने की शपथ

ये भी पढ़ें : डीसी ने सुनी 12 लोगों की समस्याएं

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular