HomeपंजाबUncategorizedडेलबर आर्या की पहली पंजाबी फिल्म पी आर 27 मई को होगी...

डेलबर आर्या की पहली पंजाबी फिल्म पी आर 27 मई को होगी रिलीज़ 

दिनेश मौदगिल, Ludhiana News: डेलबर आर्या जन्म से भले ही जर्मन-फारसी पृष्टभूमि की हो, लेकिन वह एक बार फिर पंजाबी दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। प्रशंसक पहले से ही गुरु रंधावा के प्रसिद्ध वीडियो “डाउनटाउन” में उनकी उपस्थिति को पसंद कर चुके हैं और अब वह मनमोहन सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म पी.आर. में हरभजन मान के साथ अपने बड़े डेब्यू के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें : प्रवासी मजदूर जल्द हटाएं अतिक्रमण : सम्पदा अधिकारी सुमित सिहाग

पहला पंजाबी प्रोजेक्ट प्रसिद्ध गायक गुरु रंधावा के साथ शुरू हुआ

Delbar Arya's First Punjabi Film PR To Release On May 27
Delbar Arya’s First Punjabi Film PR To Release On May 27

डेलबर की पहली फिल्म “पी.आर.” 27 मई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं और कहतीं हैं कि मैं खुद को खुशनसीब महसूस करती हूँ कि मेरा पहला पंजाबी प्रोजेक्ट प्रसिद्ध गायक गुरु रंधावा के साथ शुरू हुआ और अब मैं पंजाबी फिल्म के महान अभिनेता हरभजन मान के साथ अपने फ़िल्मी सफर को आगे बढ़ा रही हूँ। मैं अपने डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रही थी और अब जब यह हो रहा है तो मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझ पर अपना अपार प्यार बरसाएंगे।

जिमी शेरगिल के साथ एक और पंजाबी फिल्म की शूटिंग

डेलबर के फैशन सेंस और आकर्षक लुक्स को उनके सोशल मीडिया पर हजारों प्रशंसकों ने पसंद किया है। हमने “डाउनटाउन” वीडियो में डेलबार के नृत्य और अभिनय प्रतिभा की एक झलक देखी थी और वह अपने सोशल मीडिया पर कलात्मक कौशल की झलक भी देती है। इसके साथ ही डेलबर ने जिमी शेरगिल के साथ एक और पंजाबी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है जिसकी रिलीज़ की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। साथ ही कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स के साथ डेलबर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें : इंटरनेशनल म्यूजियम डे पर खटकड़कलां में स्कूलों के बच्चों ने किया भ्रमण

ये भी पढ़ें : सार्वजनिक प्रेस कांफ्रेंस में शुगर मिल में करोड़ों की अनियमितताओं का खुलासा

ये भी पढ़ें : निगम के प्रयासों से मुगल कैनाल की सफाई का काम जोरों पर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular