Homeहरियाणाकरनालप्रवासी मजदूर जल्द हटाएं अतिक्रमण : सम्पदा अधिकारी सुमित सिहाग

प्रवासी मजदूर जल्द हटाएं अतिक्रमण : सम्पदा अधिकारी सुमित सिहाग

प्रवीण वालिया, Karnal News : माननीय उच्च न्यायालय के आदेशों की अनुपालना में सैक्टर 32 व 33 में प्रवासी मजदूरों द्वारा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की जमीन से अतिक्रमण हटाने को लेकर एचएसवीपी के सम्पदा अधिकारी सुमित सिहाग की अध्यक्षता में बुधवार को बैठक का आयोजन किया गया।

ये भी पढ़ें : कोरोना मृतकों के परिजनों को सरकार देगी 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि

सैक्टर 32 व 33 में प्रवासी मजदूरों द्वारा किए गए अतिक्रमण को लेकर माननीय उच्च न्यायालय गंभीर

बैठक में सैक्टर 32 व 33 का प्रतिनिधि मंडल भी शामिल रहा। सम्पदा अधिकारी ने प्रतिनिधि मंडल को माननीय उच्च न्यायालय के आदेशों के बारे में विस्तृत जानकारी दी और बताया कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की जमीन पर अतिक्रमण कानूनन अपराध है तथा इस जमीन को खाली करना जरूरी है। सम्पदा अधिकारी ने सैक्टर 32-33 के प्रवासी मजदूरों के प्रतिनिधि मंडल को बताया कि इस संबंध में याचिकाकर्ता ने माननीय उच्च न्यायालय में अतिक्रमण हटाने को लेकर अपील की हुई है। माननीय उच्च न्यायालय इस विषय पर गंभीर है और इस मामले की जल्द ही अगली सुनवाई होनी है।

मजदूरों को दिए निर्देश जल्द से जल्द अपना अतिक्रमण हटा लें

उन्होंने अतिक्रमण करने वाले प्रवासी मजदूरों को निर्देश दिए कि वे जल्द से जल्द अपना अतिक्रमण हटा लें। प्रवासी मजदूरों की ओर से समाजसेवी एवं निर्मल कुटिया धाम के प्रतिनिधि सरदार परविन्द्र सिंह ने सम्पदा अधिकारी को आश्वस्त किया कि प्रवासी मजदूरों का वैकल्पिक पुनर्वास करवाते हुए सैक्टर 32-33 से अतिक्रमण को जल्द हटा लिया जाएगा।

बैठक में ये सभी रहे उपस्थित

बैठक में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एडीए अवतार सैनी, आशियाना स्कीम के डीलिंग क्लर्क राजेन्द्र सिंह तथा नगर निगम से प्रवीण चुघ उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें :  महिला सशक्तिकरण, नई शिक्षा नीति नामक शीर्षक पर क्लास रूम एक्टिविटी आयोजित

ये भी पढ़ें :  रांहो नगर कौंसिल में काम कर रहे सफाई मजदूरों की यूनियन अलग से बनेगी: सरदारी लाल

ये भी पढ़ें :  साढ़े चार माह में 28 झपटमारी, सेक्टरों में छह वारदात हुई 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular