Homeराज्यपंजाबप्रो. तजिंदर सिंह सिख नेशनल कॉलेजिएट स्कूल के नए प्रभारी नियुक्त: Sikh...

प्रो. तजिंदर सिंह सिख नेशनल कॉलेजिएट स्कूल के नए प्रभारी नियुक्त: Sikh National Collegiate School

नवांशहर:

Sikh National Collegiate School: सिख नेशनल कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल बंगा, सिख एजुकेशनल सोसाइटी चंडीगढ़ द्वारा संचालित एक प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान है। तरसेम सिंह भिंडर की उपस्थिति में युवा शिक्षक प्रो. तजिंदर सिंह की देखरेख की गई।

Read Also: मंत्री कमल गुप्ता और विधायक सुभाष सुधा ने दी शोभा यात्रा को हरी झंडी: Minister Kamal Gupta And MLA Subhash Sudha

प्रथम प्रभारी नियुक्त करने के लिए प्रो तजिंदर सिंह ने प्रधानाचार्य साहब को किया धन्यवाद (Sikh National Collegiate School)

इस अवसर पर प्रेसिडेंट डॉ तरसेम सिंह भिंडर ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रो. कई वर्षों से कॉलेज के पंजाबी विभाग में सहायक प्रोफेसर के रूप में कार्यरत तजिंदर सिंह के पास योग्यता और उच्च योग्यता (एमए, एम.फिल, यूजीसी नेट, बी.एड और टेट) है। जो संगठन को नई ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए एक नई गति प्रदान करेगा। प्रो संस्थान के पंजाबी विषय के प्रथम प्रभारी के रूप में नियुक्त करने के लिए प्रधानाचार्य साहब को धन्यवाद देते हुए श्री तजिंदर सिंह ने कहा कि इस उम्मीद के साथ कि मुझे यह जिम्मेदारी सौंपी गई है, मैं हमेशा सभी कर्मचारियों के सहयोग से इसे पूरा करने का प्रयास करूंगा। गौरतलब है कि प्रो. तजिंदर सिंह के परिवार के ज्यादातर लोग शिक्षा विभाग में कार्यरत हैं और उनके पिता देर से।

प्रो. तजिंदर सिंह को इस विशेष अवसर पर बधाई (Sikh National Collegiate School)

मास्टर सोहन सिंह बीपीईओ (सेवानिवृत्त) क्षेत्र में अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए भी जाना जाता है। इस विशेष अवसर पर बधाई। रविंदरजीत सिंह बैंस, प्रो. चरणजीत कुमार, प्रो. मोहन सिंह, प्रो. गुरप्रीत सिंह, प्रो. पूजा, प्रो. नरिंदरजीत कौर, प्रो. मंजीत कौर, प्रो. बलजीत कौर, प्रो. हरमनदीप कौर, प्रो. उनकार सिंह, प्रो. गुरविंदर कौर, प्रो. पूनम, प्रो. जसप्रीत कौर आदि मौजूद थे।

Read Also:  सरकार गेहूं का एक-एक दाना खरीदने के लिए प्रतिबद्ध : डॉ. चौहान: Government Committed To Purchase Wheat

Read Also: Navratri Special 2022 : क्या आपको पता है नवरात्रि के व्रत में क्यों खाते है सेंधा नमक? जानें सेहत से जुड़े कुछ फायदे

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular