Homeराज्यपंजाबराज्यसभा सांसद अरोड़ा ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से की मुलाकात

राज्यसभा सांसद अरोड़ा ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से की मुलाकात

आज समाज डिजिटल, लुधियाना : 

पंजाब से राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा ने मंगलवार को नई दिल्ली में माननीय उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। अरोड़ा ने माननीय उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को “एक अद्भुत व्यक्तित्व और मूल रूप से विनम्रता के साथ एक पारिवारिक व्यक्ति” कहा। अरोड़ा ने आज यहां एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुए कहा कि माननीय उपराष्ट्रपति ने सलाह दी कि राज्यसभा के सदस्यों को राज्यसभा के सुचारू संचालन में सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि माननीय उपराष्ट्रपति ने आश्वासन दिया कि सभी सदस्यों को राज्यसभा में पर्याप्त समय दिया जाएगा।

आगे सलाह देते हुए, माननीय उपराष्ट्रपति ने अरोड़ा से कहा कि राज्यसभा के प्रत्येक सदस्य को यह ध्यान में रखते हुए सभी के सामने एक अच्छा प्रभाव देना चाहिए कि उनकी अपनी दो से तीन पीढ़ियां भी राज्यसभा में उनके हर पल को देख रही हैं।

माननीय उपराष्ट्रपति ने स्मरण कराया कि राज्य सभा सदस्य वे होते हैं जो कानून बनाते हैं और देश चलाते हैं, इसलिए न केवल भारतीयों के बीच बल्कि पूरे विश्व में उनकी अच्छी छाप होनी चाहिए। अरोड़ा ने माननीय उपराष्ट्रपति के साथ किफायती स्वास्थ्य सेवा से संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि माननीय उपराष्ट्रपति ने यह भी स्वीकार किया कि किफायती स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में बहुत काम किया जा सकता है।

इसके अलावा अरोड़ा ने माननीय उपराष्ट्रपति के साथ अपने व्यक्तिगत नोट्स साझा किए। बैठक करीब 45 मिनट तक चली। अरोड़ा ने कहा कि बैठक बहुत उपयोगी साबित हुई क्योंकि चर्चाओं से कई ज्ञानपूर्ण मुद्दे सामने आए।

ये भी पढ़ें : सेंट मैरी कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ऑनलाइन ठगी व अपराधिक मामलों पर कार्यशाला का आयोजन हुआ

ये भी पढ़ें : उपायुक्त अनीश यादव ने अधिकारियों को निर्देश दिए की कहीं भी अवैध खनन न हो

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular