Homeराज्यपंजाबकांग्रेस की नई टीम पहुंची अमृतसर,सिद्धू पहुंचे समराला Navjot Singh Sidhu, former...

कांग्रेस की नई टीम पहुंची अमृतसर,सिद्धू पहुंचे समराला Navjot Singh Sidhu, former President of Punjab Congress Committee

सिद्धू का अपना मिशन जारी Navjot Singh Sidhu, former President of Punjab Congress Committee

दिनेश मौदगिल,लुधियाना:
Navjot Singh Sidhu, former President of Punjab Congress Committee: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के पंजाब कांग्रेस की कमान संभालने के बाद भी गुरू(नवजोत सिंह सिंद्धु) पूरी तरह से एक्टिव है और अपना सियासी खेल जारी रखे हुए हैं। शुक्रवार को जहां पंजाब कांग्रेस की नवनियुक्त  टीम  अमृतसर पहुंची तो वही पूर्व प्रदेश प्रधान सिद्धू ने पूर्व विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों से मुलाकात की और माछीवाड़ा अनाज मंडी का दौरा किया।

पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा देने के बाद भी कांग्रेसी नेताओं के साथ की मीटिंग 

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा देने के बाद भी लगातार कांग्रेसी नेताओं के साथ मीटिंग की और तब यह कहा जा रहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू दोबारा प्रधान बनाने के लिए शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं । मगर अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग को पंजाब कांग्रेस का नया प्रधान नियुक्त किये जाने के बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू पूरी तरह से एक्टिव है और अपना मिशन जारी रखे हुए हैं।

माछीवाड़ा अनाज मंडी का किया दौरा

नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को विशेष तौर पर समराला पहुंचे। जहां वह पूर्व विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों के निवास स्थान पर पहुंचे और ढिल्लों तथा उनके समर्थकों के साथ मिले। यहां जिक्र योग्य है कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस द्वारा टिकट ना दिए जाने के कारण अमरीक सिंह ढिल्लों आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़े थे। इस अवसर पर नवजोत सिंह सिद्धू के साथ कई सीनियर कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे। इसके पश्चात नवजोत सिंह सिद्धू, पूर्व विधायक और अन्य सीनियर कांग्रेसी नेता माछीवाड़ा पहुंचे। जहां उन्होंने माछीवाड़ा अनाज मंडी का दौरा किया।

पंजाब के मुद्दों को लेकर एक्टिव

नवजोत सिद्धू के बारे में कई लोगों द्वारा क्यास लगाए जा रहे थे कि पंजाब को नया प्रधान मिल जाने के बाद सिद्धू शांत होकर बैठ जाएंगे । मगर वह लगातार अपने मिशन को आगे बढ़ाते नजर आ रहे हैं और अब भी पूरी तरह से वह पंजाब के मुद्दों को लेकर एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले वीरवार को भी सिद्धू ने  ट्वीट किया था। जिसमें पूर्व प्रदेश प्रधान ने कहा कि पंजाब और पंजाबियत की भलाई के लिए लड़ते रहे हैं और यह लड़ाई जारी रहेगी। नवजोत सिद्दू शुरू से ही पंजाब के साथ जुड़े मुद्दों को लेकर लगातार बोलते आ रहे हैं, चाहे वह प्रदेश सरकार के खिलाफ हो या फिर माफिया के विरुद्ध । वह समय-समय पर पंजाब के मुद्दों को लेकर लगातार हमले कर रहे हैं ।

पंजाब कांग्रेस की नई टीम अमृतसर और सिद्धू पहुंचे समराला

शुक्रवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडिंग , कार्यकारी प्रधान भारत भूषण आशू, विधायक दल  के नेता प्रताप सिंह बाजवा और उप नेता डॉ राजकुमार चब्बेवाल अमृतसर पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व विधायकों  और पार्षदों के साथ मीटिंग की, तो वही पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू इस मीटिंग में शामिल ना होकर समराला पहुंचे। जहां वह अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ  पूर्व विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों के निवास स्थान पर पहुंचे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular