Homeराज्यपंजाबमुफ्त बिजली मुद्दे पर नवजोत सिद्धू का निशाना Navjot Sidhu's Target On...

मुफ्त बिजली मुद्दे पर नवजोत सिद्धू का निशाना Navjot Sidhu’s Target On Free Electricity Issue

दिनेश मौदगिल, लुधियाना:
Navjot Sidhu’s Target On Free Electricity Issue : पंजाब में भगवंत मान सरकार की ओर से 300 यूनिट मुफ्त बिजली पर की गई घोषणा के बाद पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने इस मुद्दे पर निशाना साधा है। सिद्धू ने कहा कि चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने 300 यूनिट महीना और 2 महीने के 600 यूनिट सबको मुफ्त बिजली मिलेंगी, की घोषणा की थी।

Also Read : रेसलिंग को बढ़ावा देने के लिए भारत और रूस मिलकर काम करेंगे Promotion Of Wrestling At international Level

बयान को ही बताया धोखा (Navjot Sidhu’s Target On Free Electricity Issue)

अब पंजाब सरकार की ओर से की घोषणा कि जनरल कैटेगरी को 2 महीने में 600 यूनिट तक मुफ्त बिजली मिलेगी और अगर 600 यूनिट से ज्यादा बिल आया तो सारा बिल भरना पड़ेगा। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि यह स्टेटमेंट पंजाब के साथ बहुत बड़ा धोखा है । इससे ज्यादा वायदा खिलाफी क्या हो सकती है। (Latest Punjab News)जंडियाला गुरु की अनाज मंडी में पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का असली नाम छलिया है जो छल करते हैं और गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं।

हमेशा इलेक्शन मोड में रहते हैं केजरीवाल (Navjot Sidhu’s Target On Free Electricity Issue)

सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल तो रहते ही इलेक्शन मोड में हैं। 2015 से 2021 तक इनको किसानों की याद नहीं आई, लेकिन जब पंजाब के चुनाव थे तो केजरीवाल ने घोषणा की थी कि अगर फसल को नुकसान होता है तो वह 50 हजार रुपये किसान को प्रति हेक्टर मुआवजा देंगे और पंजाब में चुनाव जीतने के बाद दिल्ली वाले पंजाब को बस एक लॉन्चिंग पैड समझते हैं कि छलांग लगाई तो हिमाचल और गुजरात पहुंच गए। उन्होंने कहा कि पंजाब में इस बार 30 से 50 प्रतिशत झाड़ कम हुआ है तो वह किसानों को मुआवजा दें ।

Also Read : 103 सार्वजनिक स्थानों पर 1686 वाहनों की चैंकिंग Vehicle Checking In Kaithal

Also Read : रविवार को आयोजित हुई लिखित स्क्रीनिंग परीक्षा Written Screening Test

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular