Homeहरियाणाकैथल103 सार्वजनिक स्थानों पर 1686 वाहनों की चैंकिंग Vehicle Checking In Kaithal

103 सार्वजनिक स्थानों पर 1686 वाहनों की चैंकिंग Vehicle Checking In Kaithal

मनोज वर्मा, कैथल:
Vehicle Checking In Kaithal : रात 10 बजे से रविवार सुबह 4 बजे तक एसपी मकसूद अहमद की अगुवाई में पुलिस की ओर से आपरेशन नाइट डोमिनेशन के तहत विशेष गश्त व नाकाबंदी की गई। इसके अंतर्गत अभियान की सफलता के दौरान रात्री के समय पुलिस की ओर से तीन अलग-अलग मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए।

Also Read :  टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस साल बने जो इंडियन्स की पंसद

एसपी ने खुद की चेकिंग (Vehicle Checking In Kaithal)

डोमिनेशन के तहत 103 सार्वजनिक स्थानों और नाकाबंदी के दौरान 1686 वाहनों की चेकिंग की गई। आपरेशन नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस द्वारा होटल, धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, शराब अहाते व अन्य जगहों सहित कुल 103 सार्वजनिक स्थानों की जांच की गई। इसके तहत पुलिस की ओर से सार्वजनिक स्थानों पर मिले 25 अजनबी व्यक्तियों के स्ट्रैंजर रॉल/पर्चे अजनबी काटे गये, जिनके स्थाई निवास की नियमानुसार जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि आप्रेशन के दौरान वह स्वंय नाईट डोमिनेशन आप्रेशन की चेकिंग कर रहे थे तथा जिला के सभी डीएसपी भी इस दौरान सडक पर गश्त और जांच कर रहे थे। इसके तहत गश्त व नाकाबंदी के दौरान पुलिस की ओर से रात भर की चेकिंग में 535 दुपहिया वाहन, 579 चौपहिया वाहन, 380 लाइट व्हीकल तथा 192 हैवी व्हीकल सहित कुल 1686 वाहनों की चेकिंग की गई।

Vehicle Checking In Kaithal
Vehicle Checking In Kaithal

सात वाहनों के चालान भी (Vehicle Checking In Kaithal)

इनमें से यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले 7 वाहनों के चालान किए गये तथा नियमों की घोर अनदेखी करने वाले चार वाहनों को पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्रवाई के तहत जब्त कर लिया गया। एसपी ने बताया कि, पुलिस द्वारा अपराध पर कारगर अंकुश लगाने हेतू आगे भी तरह-तरह के डोमिनेशन चलाए जाएंगे। पुलिस को जानकारी मिली की ग्योंग बस अड्डा के पास स्थित पुलिया पर रमाणा रमाणी निवासी सुनील किसी के इंतजार में खडा है, जिसके पास अवैध पिस्तौल है तथा उक्त युवक तितरम मोड पर दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग की घटना में शामिल रहा है।

दबिश देकर किया सुनील को काबू (Vehicle Checking In Kaithal)

पुलिस ने ग्योंग बस अड्डा के पास स्थित पुलिया पर दबिश देकर संदिग्ध रमाणा रमाणी निवासी सुनील को काबू कर लिया गया। जांच के दौरान आरोपी के कब्जे से 32 बोर का एक अवैध देसी पिस्तौल बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज करके आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने 8 जनवरी को हुई तितरम मोड पर दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग की घटना में लिप्त होना कबूल किया। (Latest Kaithal News) गहन पूछताछ के उपरांत आरोपी रविवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Also Read : रेसलिंग को बढ़ावा देने के लिए भारत और रूस मिलकर काम करेंगे Promotion Of Wrestling At international Level

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए

Also Read: शहीद पिता से बेटी बोली जयहिंद पापा, बेटे ने किया सैल्यूट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular