Homeराज्यपंजाबDeputy Commission Caught Accused 2 स्कूटर सवारों को टक्कर मारकर भागने वाले...

Deputy Commission Caught Accused 2 स्कूटर सवारों को टक्कर मारकर भागने वाले कार चालक को डिप्टी कमिश्नर ने 2 किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ा

जगदीश,नवांशहर:
Deputy Commission Caught Accused: नवांशहर के डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने मानवता की सेवा में ने ही पहल की है ।डिप्टी घोषणा विशेष रंगल ने लंगड़ोआ के पास एक स्कूटर सवार 2 लोगों को टक्कर मारकर भागने वाले डिजायर कार चालक को 2 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा ।

पुलिस बुलाकर हवाले किया Deputy Commission Caught Accused

गौरतलब है कि नवांशहर के डिप्टी कमिश्रर किसी कारण कार्यो के लिए नवांशहर बलाचौर की तरफ जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि गांव लंगड़ोआ के पास पेट्रोल पंप से निकल रहे स्कूटर सवार मदन लाल व सोहनलाल को  कार चालक टक्कर मारकर भाग निकला।
डिप्टी कमिश्नर ने मौके पर ही अपनी गाड़ी के चालक को टक्कर मारकर भागने वाले कार चालक का पीछा करने का निर्देश दिया। 2 किलोमीटर पीछा करने के बाद डिप्टी कमिश्नर ने कार के चालक को रोक लिया तथा उसे मौके पर पुलिस बुलाकर हवाले किया।

हादसे होना साधारण बात है मगर हादसाग्रस्त से भागना जुर्म है

उधर उन्होंने घायल सोहनलाल व मदनलाल का गुणात्मक उपचार करने के लिए सिविल अस्पताल के प्रशासन को आदेश जारी किए । डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हादसे होना साधारण बात है मगर हादसाग्रस्त से भागना जुर्म है उन्होंने कहा कि अगर किसी कारणवश कार चालक की गाड़ी स्कूटर सवारों से टच हो गई थी तो उन्हें रुक कर उनकी हालत को देखना चाहिये था ।
पहले लोगों की जान की सुरक्षा को देखा जाता उसके बाद अगला कदम उठाया जा  सकता था । उन्होंने कहा कि कार चालक को इसीलिए पकड़ना जरूरी था क्योंकि आगे जाकर भी वो किसी दुर्घटना को अंजाम दे सकता था । डिप्टी कमिश्नरों के इस कार्य की क्षेत्र में पूरी सराहना हो रही है ।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular