Homeराज्यपंजाबसिविल हॉस्पिटल बंगा तथा मकंदपुर में लगाया गया सेहत मेला Civil Hospital...

सिविल हॉस्पिटल बंगा तथा मकंदपुर में लगाया गया सेहत मेला Civil Hospital Banga

जगदीश,बंगा:
Civil Hospital Banga : बंगा के सिविल अस्पताल में जिला सेहत प्रशासन की ओर से सेहत मेला लगाया गया।सेहत मेले का उद्घाटन एडीसी नवांशहर अमित गर्ग व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलजीत सिंह सरहाल ने किया । सिविल सर्जन डा दविन्द्र ढांडा बंगा के एसएमओ डॉ बलवीर समेत पूरी मैडीकल टीम ने महिलाओं बच्चों बुजुर्गों तथा अन्य मरीजों को उनकी बीमारियों का निरीक्षण किया । ईएनटी माह में आंख गले नाक की बीमारियों से बचने के तरीके बताए तथा लोगों का चेकअप भी करके फ्री दवा दी। डा जसविन्द्र सिंह ने फैटी लिवर पेट की बीमारियां हाट तथा अन्य बीमारियों से बचने के लिए मरीजों को जानकारी दी तथा लोगों की जांच की । इसके अलावा डेंटल सर्जन ने भी लोगों के दांतों की जांच की ।

Read Also : झज्जर में घुड़चढ़ी: तलवार लेकर घोड़ी पर बैठी दुल्हन Bride Ghurchari in Jhajjar

बनाए गए आयुष्मान भारत मुख्यमंत्री से योजना कार्ड (Civil Hospital Banga)

ऐसे में बंधा डा बलबीर ने जानकारी देते बताया कि कैंप में सैंकड़ों लोगों की जांच की गई तथा उन्हें दवा खरीदी गई इसके अलावा सर्वत आयुष्मान भारत मुख्यमंत्री सेहत सुरक्षा गार्ड भी बना कर दिये गये । इस मौके पर बलविन्द्र सिंह जिला टीकाकरण अफसर के इलावा नर्सिंग स्टाफ मैडीकल स्टाफ मौजूद रहा । (Latest Punjab News) उधर मुकंदपुर में भी सेहत मेला लगाया गया डा नरिन्द्र पाल ने बताया कि सेठ मेले में आस पास के गांव के सैकड़ों लोगों के मरीजों की जांच करके उन्हें फ्री दुहाई दी गई तथा सेहत की सुरक्षा के लिए जागरूकता वर्कशॉप लगाई ।

Read Also : पेट्रोल पंप कर्मी से 5,20,000 रूपये की लुट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का सी.आई.ए.-01 ने किया खुलासा The gang Involved In The Robbery Arrested

Read Also : महिला की मौत, पति सहित सात ससुरालियों पर हत्या का केस Murder Case

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular